देश में अब धर्म की लड़ाईं चल रही, हिन्दू मुसलमान की खाई बड़ी हो रही है – संजय अग्रवाल

भारतीय स्वदेशी कांग्रेस

(Indian Swadeshi Congress) भारतीय स्वदेशी कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने की पत्रकारवार्ता

देश के अन्दर जितनी राजनैतिक पार्टियाँ है उनके अन्दर न कोई विचारधारा है न कोई विजन – संजय अग्रवाल

लखनऊ। भारतीय स्वदेशी कांग्रेस (Indian Swadeshi Congress) के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने की पत्रकार वार्ता उन्होंने कहा कि आज देश के अन्दर जितनी राजनैतिक पार्टियाँ है उनके अन्दर न ही जनता के हित की कोई विचारधारा है और न ही किसी पार्टी का कोई विजन मिशन है। आज देश में जात-पात तो छोड़िए अब देश में धर्म की लड़ाईं चल रही, हिन्दू मुसलमान की खाई बड़ी हो रही है।

देश में आर्थिक ख़ुशहाली आयें, देश आत्मनिर्भर बने – संजय अग्रवाल

संजय अग्रवाल

संजय अग्रवाल ने कहा कि मेरा मानना है की देश में जो भी पैदा हुआ है चाहे वह हिन्दू हो या मुसलमान सभी मेरा भाई है। मैं भारत देश में स्वदेशी स्वराष्ट्र की स्थापना करना चाहता हूँ। मै चाहता हूँ  कि देश में आर्थिक ख़ुशहाली आयें, मेरा देश आत्मनिर्भर बने इसके लिये मै अपने भारत देश के प्रत्येक गाँव के अन्तिम व्यक्ति को आर्थिक सशक्तिकरण प्रदान करते हुये रोज़गार मुहैय्या करवाना चाहता हूँ।

ये भी पढ़े: बुनकरों का हड़ताल जारी रखने का ऐलान, 2 को प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ की देश में वह परिवर्तन आयें जिससे देश की व्यवस्था जनता के हिसाब से हो। जो टैक्स जनता से लिया जाता है उसके बदले सभी को सुरक्षा और रोज़गार के साथ साथ फ़्री उच्च कोटि की शिक्षा व चिकित्सा सुविधाएँ देना चाहता हूँ।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...