बॉलिवुड के मशहूर कॉमेंडियन कादर खान की मौत ?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कादर खान की मौत की झूठी खबरें

मंबई । पिछले कुछ समय से बॉलिवुड के मशहूर कॉमीडियन, ऐक्टर और राइटर कादर खान बीमार चल रहे हैं। बताया गया है कि कनाडा में उनका इलाज चल रहा है। पिछले दिनों खबर आई कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसी बीच उनके निधन की खबरे सोशल मीडिया पर फ़ैल गयी जिससे उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई।

PUBG खेलने वालों पर कार्रवाई करेगी पुलिस ?

आपको बता दे बीते रविवार को सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई थी जिसमे बताया जा रहा था कि फेमस एक्टर कादर खान का निधन हो गया है, इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गयी थी,बता दें कि कादर खान के बेटे सरफराज ने पीटीआई से हुई बातचीत में कहा, ‘ये खबरें गलत हैं और ये केवल अफवाहें हैं…मेरे पिताजी हॉस्पिटल में हैं।’ कादर खान के बेटे का यह बयान खान के फैन्स के लिए एक बड़ी राहत है।

चिप वाले ATM कार्ड करते है इस्तेमाल, तो रहें सावधान

कादर खान की तबीयत खराब को लेकर चल रही खबरों के बाद बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं करने लगे हैं। कादर खान की सेहत को लेकर चिंतित अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘कादर खान, बेहद प्रतिभाशाली ऐक्टर और राइटर अस्पताल में हैं। उनकी सेहत के लिए दुआ करता हूं।’ बताना चाहेंगे कि अमिताभ बच्चन और कादर खान ने ‘दो और दो पांच’, ‘मुकद्दर का सिंकदर’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘सुहाग’, ‘कुली’ और ‘शहंशाह’ जैसी यादगार फिल्मों में साथ काम किया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/