Nawazuddin Siddiqui Wife: आलिया पर लगा पैसे गबन का आरोप जानिए पूरा मामला

Nawazuddin Siddiqui Wife

Nawazuddin Siddiqui wife: डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर की को-प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ केस दर्ज़ किया।

Nawazuddin Siddiqui wife: बॉलीवुड के जानेमाने कलाकार नवाजद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी इस समय बहुचर्चित है। पूरा मामला आलिया पर पैसे गबन का आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘होली काउ’ की क्रिएटिव और को-प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल को 31 लाख रुपये देने से इंकार किया। मंजू ने पैसे फिल्म के लिए दिए थे। बहुत बार पैसे वापस मांगने पर आलिया कोई रिस्पांस ना करती। इन सब चीज़ो से तंग आकर मंजू ने आलिया के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंजू ने आलिया सिद्दीकी पर पैसो के गबन का आरोप के साथ साथ उन्हें मेंटली टॉर्चर का भी आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़े -शांति सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी ने किया पैदल गस्त

मंजू गढ़वाल का आरोप

मंजू गढ़वाल ने अभी हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में कहा 2005 से मेरी और आलिया की दोस्ती थी। उसका सपना फिल्म प्रोड्यूसर बनने का था। आलिया ने बताया कि मैं फाइनेंस का देख लूंगी। और तुम क्रिएटिव का काम देख लो। मैंने कास्टिंग की,और उनका चेक बाउंस हो गए साथ ही साथ मंजू ने बताया कि, उनके पिता ने भी आलिया के कहने पर इस प्रोजेक्ट में पैसे लगाए।

मंजू ने अपने पिता से मांगे

मंजू ने बताया कि आलिया को पता था कि मेरे पिता अपना उज्जैन वाला घर बेच रहे। वो पैसा मैंने आलिया को दे दिया । आलिया ने कहा कि वो 1 महीने में ही रुपये वापस कर देगी, मगर अभी उसने पैसे नहीं दिए। मंजू ने बताया कि, आलिया ने बाद में उन्हे प्रोडक्शन हाउस ‘होली काउ’ में क्रेडिट देने से भी मना कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, मंजू गढ़वाल के पास एक हार्ड डिस्क थी , जिसमें होली काउ का सारा जरूरी डाटा था। उसे वापस लेने के लिए आलिया और मंजू के बीच बहस हो गयी और आलिया ने उन्हें 22 लाख रुपये देकर वो हार्ड डिस्क वापस ली। लेकिन उन्होंने मंजू को बचे हुए पैसे वापस नहीं किये। मंजू ने बताया कि आलिया को करीबन 31 लाख रुपये वापस करने हैं।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala