आलिया और रणबीर की तैयारी में जुटी नीतू कपूर, कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर होगी पहली पूजा

नीतू कपूर

ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर रहे हैं । पिछले दिनों दोनों शूटिंग के लिए मनाली गए थे । वहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। फिल्म के अलावा रणबीर और आलिया अपने अफेयर के चलते भी चर्चा में रहते हैं । अक्सर दोनों के शादी करने की खबर भी आती रहती है ।

 नीतू कपूर

अब हाल ही में दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नया अपडेट आया है । स्पॉटबॉय डॉट कॉम के अनुसार, रणबीर के पैरेंट्स नीतू और ऋषि कपूर उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं । दरअसल, ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो ।

ये भी पढ़े:पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया CAA के समर्थन में कैम्पेन और,बोला…..

इस वजह से नीतू चाहती हैं कि कृष्णाराज प्रॉपर्टी के रेनोवेशन का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाए। नीतू ने आर्किटेक्ट से यह भी कहा है कि बेसमेंट में कंस्ट्रक्शन का काम 2020 की सर्दियों तक पूरा हो जाए ताकि शादी के बाद की पूजा कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो सके।

 नीतू कपूर

नीतू काफी आध्यात्मिक विचारों की हैं । इसी वजह से वह अपने गुरुजी की सलाह को फॉलो करना चाहती हैं। कृष्णाराज प्रॉपर्टी की बात करें तो ऋषि और नीतू ने साल 1980 में पाली हिल स्थित यह बंगला खरीदा था। ऐसे में ये कपल चाहता है कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद की पूजा यहीं पर हो ।

ये भी पढ़े:राजधानी लखनऊ में लांच हुआ,लखनऊ मीट वाला एंड्राइड ऐप

बता दें कि पिछले दिनों रणबीर और आलिया को करीना कपूर की क्रिसमय पार्टी में देखा गया था । यहां आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं । वहीं रणबीर उनके कंधे पर हाथ रखे नजर आए थे । आलिया की रणबीर की बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है । आलिया, रणबीर के परिवार के साथ अक्सर पार्टी करती दिखती हैं ।