Neha Singh Rathore Marriage : ‘यूपी में का बा..’ गाकर फेमस हुईं नेहा सिंह राठौर बनी दुल्हन जानिए किससे हुई शादी

Neha Singh Rathore Marriage

Neha Singh Rathore Marriage: भोजपुरी गाना गाने वाली सिंगर नेहा सिंह राठौर ने शादी रचा ली। उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में ‘यूपी में का बा..’ गाने के माध्यम से योगी सरकार पर निशाना साधा था। इसी गाने के चलते पूरे यूपी में नेहा सिंह राठौर काफी फेमस हुईं और अब यूपी की बहू बन गईं।

Neha Singh Rathore Marriage :भोजपुरी गाना गाने वाली सिंगर नेहा सिंह राठौर ने शादी रचा ली । उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में ‘यूपी में का बा’ गाने के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधा था। इसी गाने के बाद पूरे यूपी में प्रसिद्ध हुईं नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गईं हैं। रिपोर्टस की माने तो नेहा ने 21 जून को अबेंडकरनगर के निवासी हिमांशु सिंह से अपना विवाह किया। नेहा और हिमांशु की शादी लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई थी। रिपोर्टस के अनुसार नेहा सिंह राठौर और हिमांशु पहले से एक दूसरे को जानते थे. दोनों के परिवारों की सहमति के बाद शादी संपन्न हुई। लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में शादी समारोह का आयोजन किया गया और जिसमे किसी वीवीआईपी गेस्ट, नेता या अन्य किसी मशहूर कलाकार को निमंत्रण नहीं दिया गया।

ये भी पढ़िए- Basket Chat Lucknow : क्या है इतिहास देश – विदेश में मशहूर लखनवी बास्केट चाट की

अपने गाने से नेहा राजनीति में हुई प्रसिद्ध

आपको बता दे की नेहा सिंह राठौर प्रसिद्ध लोक गायिका हैं। वह बिहार विधानसभा चुनाव के मध्य बिहार सरकार
के ऊपर अपने गाने से तंज कसा था जिससे वो बहुत चर्चा में आयी थी। उनका गाना बिहार में ‘का बा’ और फिर यूपी में ‘का बा’ बहुत ज़्यादा राजनीति में धमाल मचा दिया था। नेहा ने गानों के माध्यम से पहले नीतीश कुमार और फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर अपना तंज कसा। ये गाना यूपी चुनाव में बहुचर्चित रहा। वहीं, सरकार पर अपना तंज कसने वाली नेहा के गाने को लोक गायिका मैथिली ठाकुर और अनामिका अंबर ने अपने ही अंदाज में नेहा को जवाब गाने के ही माध्यम से दिया था, जिसका वीडियो भी बहुत अधिक वायरल भी हुआ।

भोजपुरी गाने में काफी प्रसिद्धि हासिल की नेहा सिंह राठौर ने

नेहा सिंह राठौर का जन्म 1997 में बिहार में हुआ था। वह कैमूर जिले के जलदहां गांव की निवासी हैं। वह बिहार के साथ ‘यूपी में लोकगायिका के रूप में काफी प्रसिद्ध हुई। उनके द्वारा गाये हुए गानों को भोजपुरी और अवधी में लोगो ने खूब सराहा।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala