रोजाना सैकड़ों गरीब लोगों को राशन पहुंचा रहा हैं नीलांश फाउंडेशन

नीलांश फाउंडेशन

नीलांश फाउंडेशन (Nilansh Foundation) के अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने गरीब परिवारों को राशन देने का जिम्मा संभाला है जिससे सैकड़ों गरीब और मजदूरों के घर रोजाना चूल्हा जल सके

लखनऊ। पूरा देश कोरोना इस वक्त कोरोना के संक्रमण (Corona virus) की महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में इस महामारी से लड़ने के लिए 23 मार्च से लॉकडाउन जारी है। वहीं इस मुश्किल इस घड़ी ने गरीबों की परेशानी और भी ज्यादा बढ़ा दी है। लेकिन कुछ लोग हैं जो इन बेसहारा लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं। जी हां लखनऊ के नीलांश फाउंडेशन (Nilansh Foundation) के अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने यह जिम्मा अपने सिर पर लिया है कि लखनऊ में गरीब के घर में रोज चूल्हा जलेगा और रोज उन्हें खाना मिलेगा वही सभी गरीब परिवारों को मास्क के साथ सनेटाइजर भी नीलांस फाउंडेशन जरूरतमंदों को दे रही है जिससे वह करोना महामारी को मात दे सके।

ये भी पढ़े: चित्रकारी के माध्यम से कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का किया सम्मान

आपको बता दे कि नीलांस फाउंडेशन (Nilansh Foundation) लगातार गरीबों के हित में काम करती आई है इस संस्था ने लखनऊ के कई गरीबों परिवारों का पालन पोषण शुरुआत से किया है और जब से देश मे लॉकडाउन घोषित हुआ है तब से लगातार नीलांश फाउंडेशन (Nilansh Foundation) के अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने अपनी टीम के साथ करीब 11 हज़ार परिवारों तक राशन बंटवाने का काम किया है। साथ ही नीलांश फाउंडेशन ने सरकारी विभागों में पुलिस ,स्वास्थ्य, मीडिया ऑफिस के हॉकर्स हजारों की तादाद में मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध कराया जिससे वह लोग कोरोना वायरस (Corona virus) जैसी भयानक महामारी को मात दे सकें।

Corona virus
संतोष श्रीवास्तव, अध्यक्ष नीलांश फाउंडेशन

वहीं नीलांश फाउंडेशन के अध्यक्ष (Nilansh Foundation) संतोष श्रीवास्तव ने बताया हम लोगों ने 26 मार्च से लगातार इस मुहिम का चलाया और रोजाना 300 गरीब परिवारों को हम लोग राशन उपलब्ध कराते है जो जरूरतमंद लोग हैं उनको राशन पहुंचाने का कार्य लगातार किया जा रहा है और हम लोग लखनऊ के सभी थानों में सैनिटाइजर और मार्क्स उपलब्ध करा रहे हैं। पुलिस के लिए और हम लोगों ने सभी थाने और तहसील में राशन उपलब्ध करा दिया है जिससे जो भी जरूरतमंद लोगों को वहां से राशन पा सकें।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...