पटना में निशांत नाम के व्यवसायी ने पत्नी, बच्चों के बाद खुद को मारी गोली

पटना

पटना में परिवार के एक सदस्य ने बताया कि अभी दो तीन दिन पहले ही पूरा परिवार कहीं से घूम कर आया था

पटना (Patna) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है आपको बता दे की मंगलवार की सुबह निशांत (Nishant) नाम के एक व्यवसायी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी। पत्नी और बच्चों को गोली मारने के बाद व्यवसायी ने खुद को भी गोली मार ली।

ये भी पढ़े:सीएम पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा,भेजे गए हवालात
पटना

सूत्रों के अनुसार पति समेत 3 लोगों की मौत हो चुकी है। एक बच्चा घायल है, जिसका इलाज पारस अस्पताल में चल रहा है। मौके पर एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई आला अधिकारी पहुंच चुके हैं।

Advertisement

आपको बता दे की व्यवसायी का नाम निशांत सर्राफ है, जिसकी खेतान मार्केट में सोने-चांदी की दुकान है। व्यवसायी ने अपनी लाइसेंसी हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़े:अपोलो मेडिक्स सुपर स्पेशलटी हॉस्पिटल में हुआ कैसंर का सफल उपचार

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बताया कि अभी दो तीन दिन पहले ही पूरा परिवार कहीं से घूम कर आया था। कल रात में भी सभी लोगों ने एक साथ भोजन किया। परिवार में ऐसी कोई बात नहीं जिस कारण विवाद हो। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

वीडियो देखे-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...