मनोज तिवारी के ट्वीट पर ट्रोलर्स ने पूछा कि क्या अब वो अंडरग्राउंड होंगे

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को हुए मतदान के दिन ट्वीट किया था- ‘सभी एग्जिट पोल फेल होंगे, मेरा यह ट्वीट संभाल कर रखिएगा

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आठ फरवरी को हुए मतदान के दिन ट्वीट कह कहा था- ‘सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। मेरा यह ट्वीट संभाल कर रखिएगा।अब जब दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आए रुझानों से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही है तो ट्विटर पर लोग मनोज तिवारी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि अब अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया है।

ये भी पढ़े:अरविंद केजरीवाल बोले,हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई I LOVE U दिल्ली
मनोज तिवारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों में दोपहर तक की तस्वीर के हिसाब से यह साफ हो गया है कि दिल्ली में तीसरी बार भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने जा रही है। जब आठ फरवरी को दिल्ली चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी और उसी शाम तमाम समाचार चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाने शुरू किए थे जिनमें आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिखाया जा रहा था। इस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा था- ‘ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल, मेरी ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी, कृपया ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढें’।

मनोज तिवारी

अपने इसी ट्वीट को लेकर मनोज तिवारी ट्रोल हो रहे हैं। ट्विटर पर ट्रोलर उनका मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अब वो अंडरग्राउंड होंगे। उनके इस ट्वीट का प्रिंटशॉट वायरल हो रहा है और लोग पूछ रहे हैं कि लो संभाल कर रखा था अब क्या?

ट्विटर पर मनोज तिवारी के मीम वायरल हो रहे हैं जिनमें उनसे पूछा जा रहा है कि दिल्ली में अब जब भाजपा हार रही है तो अब क्या आप अंडरग्राउंड होंगे। गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने मंगलवार सुबह भी मतगणना शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के जीत का दावा किया था। उनका कहना था कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...