सत्रह दिनों से लापता दो मासूम भाइयो में से एक की मिली लाश से मची सनसनी 

गोरखपुर । सीएम सिटी में पिछले सत्रह दिनों से लापता मासूम सगे भाइयों में एक की लाश नाले में मिली है, सत्रह दिनों से पुलिस और परिजन बच्‍चों की तलाश कर रहे थे. भारी बारिश के बीच सत्रह दिन पहले उनके लापता होने पर पुलिस नाले में बह जाने की आशंका जता रही थी, लेकिन, उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा था, परिजनों ने कपड़े और ताबीज से लाश की शिनाख्‍त कर ली है, फिलहाल ये साफ नहीं हो सका है, कि नाले में बहने से उनकी मौत हुई है या‍ फिर किसी और वजह से।

गोरखपुर के शाहपुर घोसीपुरवा के रहने वाले आफताब के दो बेटे आठ साल का तौहीद आलम और छह साल का तौसीफ आलम कक्षा एक और लोवर केजी के स्‍टूडेंट रहे हैं, 27 सितंबर को आफताब का बड़ा बेटा तौहीद स्‍कूल गया था, उसके दादा उसे स्‍कूल से लेकर दोपहर 2 बजे आए, उसके बाद घर के लोग अपने काम में लग गए, दोनों बच्‍चे रोज की तरह घर के बाहर खेलने लगे, शाम 6 बजे के करीब घरवालों को जब बच्‍चे घर में नहीं मिले, तो उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई, आशंका के आधार पर उसी रात पुलिस ने घर के पीछे स्थित नाला में बच्‍चों की तलाश की. लेकिन,बच्‍चों का कुछ पता नहीं चला।

एक हफ्ता बीतने के बाद मासूमों के परिवार के साथ मोहल्‍ले के लोग भी सड़क पर आ गए, मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्‍ट्रेट और सीओ गोरखनाथ ने उन्‍हें आश्वासन दिया, उसके बाद भी दस दिन बीत जाने के बाद भी बच्‍चों का कोई सुराग नहीं लगा, गोताखोरों के साथ एसडीआरएफ की टीम ने भी नाले में बच्‍चों की तलाश की, लेकिन न तो बच्‍चों का ही पता चला और न ही उनकी लाश मिली, इसके बाद से ही पुलिस और परिजन बच्‍चों की तलाश कर रही थी।

इस संबंध में गोरखपुर के एसपी सिटी डा. कौस्‍तुभ ने बताया कि दो बच्‍चे गायब हुए थे, उनकी नाले और अन्‍य जगहों पर तलाश कर रही थी, शाहपुर इलाके के बिछिया जेल बाईपास के पीछे पुलिया के पास नाले के किनारे शव मिला है, परिवारवालों ने बच्‍चों के कपड़े और ताबीज के आधार पर लाश की शिनाख्‍त की है।

लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, चेकिंग के दौरान एक की लाश मिली है, जिसकी उम्र छह से सात साल लग रही है, दूसरे की भी तलाश की जा रही है, बच्‍चें के पिता ने शिनाख्‍त की है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...