गोरखपुर: रोडवेज बस के पहिये के नीचे आये भाई बहन की दर्दनाक मौत

रोडवेज बस

गोरखपुर मोहद्दीपुर के पास रोडवेज बस दुर्घटना में भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में देर शाम अचानक एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हिला कर रख दिया, गोरखपुर के मोहद्दीपुर के पास एक रोडवेज बस (Roadways bus) के पहिये के नीचे आने के कारण भाई और बहन की मौके पर ही मौत हो गई, घटना होते ही आस पास के लोग वहा पहुच गए, और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, आपको बतादे, कि कैन्ट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर स्थित गुरुद्वारे के सामने ये भीषण दुर्घटना हुई ।

ये भी पढ़े: गोरखपुर: टीम इंडिया के जीत के लिए किया गया हवन पूजन बनाम क्रिकेट मैच

सिंघड़िया निवासी रोहित चौहान एव उनकी बहन पूजा चौहान हमीरपुर डिपो की बस जो पडरौना से आ रही थी, उसको गलत साइड से ओवर टेक करते हुए निकले, जहाँ एक दूसरे बाइक से टकराकर रोडवेज बस (Roadways bus) के पीछे वाले पहिये  के नीचे कुचलकर दोनो भाई बहन की मृत्यु हो गयी।

रोडवेज बस

मौके पर कैन्ट प्रभारी रवि राय, मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी सर्वेश राय के साथ ट्रैफिक पुलिस के सिपाही उपस्थित थे, इस दुर्घटना में ढाई वर्ष का बालक बाल बाल बच गया।

वीडियो देखे-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...