पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सुषमा स्वराज के निधन पर की अभ्रद टिप्पणी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक की इस अभद्र टिप्पणी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ली जमकर क्लास

पाकिस्तानी फिल्म एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने सोशल मीडिया पर भारत की महान दिवंगत नेता और भूतपूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर अभद्र टिप्पणी की हैंl इसके बाद सोशल मीडिया पर वीना मलिक को जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही हैं।पाकिस्तानी एक्ट्रेस

वीना मलिक ने सुषमा स्वराज के निधन पर एक ट्वीट किया हैंl इसमें हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन भारत में रह रहे लोगों का अनुमान है कि उन्होंने यह ट्वीट सुषमा स्वराज के निधन पर किया हैं।

ये भी पढ़े:सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ लांच, फैंस में बढ़ी उत्सुकता

वीना मलिक ने ‘R.I.H.’ ट्वीट किया हैl इसका अर्थ आपको नर्क मिले भी हो सकता है और स्वर्ग मिले भी हो सकता है लेकिन चूंकि वीना मलिक ने इसके साथ आग की इमोजी डाली हैंl इससे लोगों को अनुमान लग गया है कि उन्होंने गलत मंशा से यह ट्वीट किया हैंl इसके बाद वीना मलिक की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास ली गई है और उन्हें ट्रोल किया गया।

गीतिका स्वामी ने लिखा है, ‘ऐसे ही पाकिस्तानी सुषमा स्वराज जी के निधन पर प्रतिक्रिया देते हैंl जोकि एक अच्छी नेता थी और इंसानियत को प्रधानता देती थीl शायद वह हाफिज सईद को मानते हैं।

आइरनी मैन ने लिखा है, ‘अश्मित की चड्डी ढोनेवाली औरत और सुषमा जी के बीच का अंतर देखिएl’ वहीं तोतलानी कृष्णन ने लिखा है, ‘जहां तक मुझे याद है सुषमा स्वराज ने 100 पाकिस्तानियों को विदेश मंत्री रहते हुए मेडिकल वीसा दिया था लेकिन बुरे पाकिस्तानी मुस्लिम की प्रतिक्रिया देखेंl तुम लोग इंसानियत के लायक नहीं होंl तुम मर्दों की चड्डी धोने के लायक हो जो तुम भारत में रहते समय पसंद करती हों।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस

वीना मलिक का कभी अश्मित पटेल से अफेयर था और वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैंl सुषमा स्वराज का मंगलवार की रात को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...