पाली नगर पंचायत बोर्ड बैठक भत्ता 1 हजार रुपये से बढ़ाकर 10 हजार रुपये की मांग पर शासन ने दी स्वीकृति

शनिवार को नगर पंचायत पाली के सभागार में हुई बोर्ड मीटिंग में आय-व्यय की पुस्टि कर जनहित के कार्यों पर सर्व-सहमति से मोहर लगाई गयी

हरदोई पाली। नगर पंचायत अध्यक्षा दीपा व अधिशाषी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ल की उपस्थिति में संम्पन हुई बोर्ड बैठक के दौरान वरिष्ठ लिपिक राकेश कुमार दीक्षित ने आय व ब्यय की पुस्टि करते हुए सभी सभासदों को यह अवगत कराया कि गत माह जून में नगर पंचायत को 25 लाख 80 हजार 879 रुपये की आय हुई थी। जिसके सापेक्ष प्रारंभिक अवशेष सहित 56 लाख 61 हजार 554 रुपये ब्यय किया गया है। माह जून में राज्यवित्त आयोग से प्राप्त धनराशि से कर्मचारियों के वेतन को सुरक्षित करते हुए शेष धनराशि को विकास कार्यों पर खर्च करने के लिए अधिशाषी अधिकारी व नगर अध्यक्ष दीपा को सर्वसम्मति से अधिकृत कर सभी सभासदों ने अपने बोर्ड बैठक भत्ता एक हजार रुपये से बढ़ाकर 10 हजार रुपये करने की शासन से मांग की और शासन से मांगो को लेकर हुई मीटिंग में अपनी स्वीकृति भी दी।

सभासद दिलीप दीक्षित,अजीत गुप्ता ने अपने मोहल्ला बेनीगंज व काजीसराय में बारात घर निर्माण के लिए जमीन क्रय करने का प्रस्ताव रखा जिस पर सभी ने अपनी मोहर लगा दी। इस दौरान नगर अध्यक्षा दीपा ने सभी कर्मचारियों को जनता के हित के कार्यों के लिए लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए। और सफाई व जलापूर्ति पर विशेष ध्यान देने से संबंधित कर्मचारियों को हिदायत दी। बोर्ड मीटिंग में गौरव मिश्र, नासिर खान, रामवती, धर्मसिंह, आकाश गुप्ता, गणेश मिश्र, शिवशर्मा बाजपेई, रामदेवी, आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।