ई चालान की राशि से लोगों के अंदर गुस्सा है, पुलिस को गाली देने वाला वीडियो वायरल

गोरखपुर । ई चालान की राशि भरने से लोगो में गुस्सा, मनचलों ने दी पुलिस वालों को गाली, जी हां गोरखपुर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कुछ मनचले अपने कार में सवार होकर दो पुलिस वाले जो बाइक से जा रहे थे उनका वीडीओ भी बनाया और उन्हें भद्दी भद्दी गालियां भी दी, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया, जिसको लेकर जांच की जा रही है।

मोटर वाहन एक्ट लागू होने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ हर तरह के वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमे यह दिखाया जा रहा है,की पुलिस यातायात के नियमो को पालन नहीं कर रही है, सभी नियम जनता के लिए बना है, कुछ इसी तरह का वीडियो 2 दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे दो पुलिस वाले बाइक पर सवार होकर जा रहे है, और उसका पीछा कुछ मनचले युवक कर रहे है, उन युवकों द्वारा उन दो पुलिस कर्मियों की वीडियो बनाकर उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही है, वीडियो बनाने वाले युवक ने खुद को एक प्रतिष्ठित चैनल का रिपोर्टर बताया, हालांकि यह वीडियो कहा कि है, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है ।

वही वायरल वीडियो पर  गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर सुनील कुमार गुप्ता ने कहा ई चालान की राशि भरने से लोगों के अंदर गुस्सा है, पर उसको कानून के रूप में लिया जाए, क्योंकि कानून जनता की भलाई के लिए ही बनाए जाते हैं, उसका कुछ लोग दुरुपयोग कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर अभद्र वीडियो डालकर गलत प्रचारित कर रहे हैं, उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी, क्योंकि कानून चाहे वह पुलिस हो या आम जनता सबके लिए बराबर है।

अगर ट्रैफिक कानून में बदलाव हुआ है, तो वह सब के लिए है, चाहे वह पुलिस हो या आम जनता पर कुछ लोग उसका दुरुपयोग करने से पीछे नहीं हट रहे हैं, उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी सोशल मीडिया के सवाल पर एसएसपी ने बोला कि गलत वीडियो वायरल करने वालों के ऊपर विधिक कार्यवाही की जाएगी ।


इस वायरल वीडीओ को लेकर लोगो मे अलग अलग तरह की चर्चाएं है, क्योकि जिस तरह से इन मनचलों द्वारा पुलिस वालों को गाली देना और उनका वीडीओ बनाकर वायरल करना ये कही न कही चालान की राशि भरने की नाराजगी है, फिलहाल पुलिस इन मनचलों को पकड़ने के लिए टीम बना कर खोज रही है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...