युवती को अगवा कर पिता को भेजी फ़ोटो 

युवती की इन तस्वीरों में उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे थे, मुंह भी बंधा था, सिर, माथे, गर्दन और कंधे पर खून लगा था, पिता ने यह वीभत्स तस्वीर देखी तो घर में कोहराम मच गया 

गोरखपुर । युवती को किया अगवा, फिर भेजी उसकी फोटो, जी हा गोरखपुर के चौरीचौरा में युवती को अगवा कर उसे घायल करने की फ़ोटो खिंच कर उसके ही मोबाइल से उसके पिता को भेजी फ़ोटो, घटना की जानकारी मिलते ही एलर्ट हुई पुलिस ने शुरू की जांच ।

चौरी चौरा की रहने वाली युवती घर से ऑफिस के लिए निकली लेकिन लौट कर घर वापस नही आई, आपको बतादे, कि एक 23 साल की युवती मंगलवार को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई, दिन में पौने 12 बजे हाथ-पैर और मुंह बंधी खून से लथपथ उसकी तस्वीर उसी के नंबर से पिता के वाट्सएफ पर पहुंची, पिता ने शाम चार बजे तस्वीर देखी, उसके बाद घर में कोहराम मच गया, पुलिस ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी, जिसके बाद पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आफिस के संचालक समेत कई लोगों को उठाकर जांच शुरू कर दी है।

क्षेत्र के एक बेसिक शिक्षक चौरीचौरा कस्बे में मकान बनाकर परिवार के साथ रहते हैं, उनकी 23 वर्षीय बेटी कस्बे में ही एक मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के फ्रेंचाइजी के दफ्तर में काम करती है, मंगलवार की सुबह नौ बजे वह घर से ऑफिस के लिए निकली। उसने बताया कि ऑफिस में सबकुछ ठीक नहीं है, वह जा रही है, अपना हिसाब-किताब करेगी, और लौट आएगी, इसके बाद 11.45 बजे उसके पिता के मोबाइल पर उसी के नंबर से पांच तस्वीरें पहुंच गईं, इन तस्वीरों में उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे थे, मुंह भी बंधा था, सिर, माथे, गर्दन और कंधे पर खून लगा था, पिता ने यह वीभत्स तस्वीर शाम चार बजे देखी तो घर में कोहराम मच गया ।

तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा था, जिसमें बेटी हत्या की बात लिखी गई थी। उन्होंने बेटी के मोबाइल पर फोन किया, तो वह बंद मिला, इसके बाद पिता मोहल्ले के लोगों के साथ चौरीचौरा थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ऑफिस के कुछ कर्मचारियों के साथ ही अन्य लोगों को उठाया है, युवती की हत्या हुई है, या फिर यह महज धमकीभरा मैसेज था, इसके बारे पुलिस के पास अभी कोई जानकारी नहीं है, एसपी नार्थ अरविंद कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी, और इस मामले का जल्द अनावरण किया जाएगा ।

फ्रेंचाइजी संचालक और कर्मचारी को पुलिस ने उठाया चौरीचौरा के भोपा बाजार में मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने वाले संचालक और एक कर्मचारी सहित अन्य लोगों पर युवती के पिता ने बेटी के अपहरण की आशांका जताई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए उठा लिया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...