PM मोदी ने बेघर महिला का एक वीडियो ट्वीट किया, और जनता को दी सलाह

- in Featured, देश
PM मोदी

PM मोदी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ”आइए इस मां की भावना का आदर करें और घर में रहें, वो हमें यही संदेश दे रही है.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज सुबह एक बेघर महिला का एक वीडियो ट्वीट (Viral Video) किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने देश के लोगों से लॉकडाउन (CoronaVirus LockDown) के दौरान घर में रहने की अपील की है। ये वीडियो जनता कर्फ्यू के दौरान का है, जहां एक बेघर महिला अपनी कुटिया के बाहर थाली बजा रही हैं। पीएम मोदी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ”आइए इस मां की भावना का आदर करें और घर में रहें. वो हमें यही संदेश दे रही है.”

ये भी पढ़े:देश में कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 500 के पार

11 सेकंड की इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक बेघर महिला सड़क पर बैठी हैं और हाथ में थाली और चम्मच लेकर बजा रही हैं। हैदराबाद की महिला देश भर में कई लोगों में से एक थीं, जिन्होंने पीएम की अपील के बाद ताली बजाकर और थाली बजाकर रविवार शाम को इस बीमारी से लड़ने वालों को आभार व्यक्त किया।

इस ट्वीट के तुरंत बाद पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया. वो आज रात 8 बजे फिर देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.

ये भी पढ़े:आइसोलेशन में कैटरीना कैफ, घर में रहकर धो रही हैं बर्तन, VIDEO हुआ वायरल

ये भी पढ़े:101 दिन से चल रहा प्रदर्शन हुआ खत्म, दिल्ली पुलिस ने खाली कराया शाहीनबाग

बता दें, भारत में फैल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच देश के 32 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. इस फैसले 560 जिलों में पूरी तरह से बंदी लागू कर दी गई है. भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण के अब तक करीब 500 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार तक के आंकड़ों में यह संख्या सामने आई है.

संस्कार न्यूज़ की खबरे अपने व्हाट्सऐप पर पाने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करे और अपना नाम, शहर एवं न्यूज़ लिख कर सेंड करें – Whats’app – https://wa.me/918604540651

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...