प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना,जानिए क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा दीदी आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुआ कहा की आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा. पीएम ने कहा, ‘मुझे पता चला कि यहां दीदी ने कहा है कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं।

ये भी पढ़े:पाकिस्तान में सूफी दरगाह दाता दरबार के पास हुआ धमाका, 5 पुलिसकर्मियों समेत 9 लोगों की मौत

आरएसएस का आदमी’ ही था जिसने महात्मा गांधी की हत्या की थी- ममता बनर्जी

ममता दीदी, मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा.’ आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक आरोप से नाराज ममता बनर्जी ने कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिये.’ PM मोदी ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस सरकार को फिरौती सिंडिकेट चला रहा है. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रवादी और देशभक्त दावों पर प्रश्न करते हुए कहा कि वह RSS का आदमी’ ही था जिसने महात्मा गांधी की हत्या की थी।

ये भी पढ़े:जॉनसन एंड जॉनसन बेबी शैंपू प्रॉडक्ट अब नहीं बिकेगा उत्तरप्रदेश में, औषधि नियंत्रक ने लगाया प्रतिबंध

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बोला की , ‘कहते हैं, पुरुलिया जो आज सोचता है, वही कल पश्चिम बंगाल की सोच बन जाती है. जिन्होंने पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला है, उनके दिन अब गिनती के रह गए हैं. पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा।

मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया-प्रधानमंत्री मोदी

मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी. जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी.’साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने ये भी कहा, ‘अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता. अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल T यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।

ये भी पढ़े:गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल पाबसर में पढ़ाई की जगह दी जाती है मजदूरी की ट्रैनिंग

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया. लेकिन आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है? मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है. माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है. और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है।

ये भी पढ़े:कभी मुलायम को सोने की साइकिल देने वाले नेता ने किया सपा से अलविदा

गौरतलब है कि पुरुलिया के रघुनाथपुर में आयोजित जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा था, ‘मैं राजनीति में अपना सिर नहीं झुकाऊंगी. जब मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सिंडिकेट की पार्टी है..इसकी सरकार को सिंडिकेट चला रहे हैं. मुझे लगा उन्हें लोकतंत्र का एक करारा तमाचा (चुनाव में पराजय) लगना चाहिए. उन्होंने मोदी को ऐसा प्रधानमंत्री बताया जो, ‘झूठ बोलने के लिए जाने जाते हैं.’ ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव के समय पश्चिम बंगाल के अपने दौरे पर आए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने दुर्गापूजा और अन्य हिंदू अनुष्ठानों को करने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने पूछा, ‘क्या आप इन आरोपों पर भरोसा करेंगे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...