उपद्रवियों का पोस्टर चस्पा कर पुलिस कर रही पहचान की अपील

पुलिस ऐसे उपद्रवियों को बख्शने के बिल्कुल मूड में नजर नहीं आ रही है जिन्होंने शहर की फिजा को खराब करने की कोशिश की है

गोरखपुर । नागरिकता संशोधन बिल को लेकर हुए बवाल में जितने भी उपद्रवी थे उनमें से तकरीबन 50 उपद्रवियों का वीडियो के आधार पर चिन्हित कर उनका पोस्टर जारी किया गया है, और बकायदे सड़कों पर पोस्टर लगाकर उन्हें चिन्हित करने की लोगों से पुलिस अपील कर रही है ।

कल पूरे प्रदेश में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जो हंगामा हुआ उससे गोरखपुर भी अछूता नहीं था, गोरखपुर में काफी देर तक पत्थरबाजी और लाठीचार्ज का दौर चला पत्थरबाजों को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े इस दौरान जमकर पत्थरबाजी मे कई पुलिस के जवान भी घायल हो गए।

इस पूरे बवाल में जितने भी उपद्रवी थे, उनकी पहचान के लिए पुलिस ने वीडियो को खंगालना शुरू किया, और उस वीडियो में से तकरीबन 80 की संख्या में अभी तक उपद्रवी चिन्हित किए गए हैं, जिनका बकायदा फोटो के जरिए पोस्टर बनाया गया है, और इन सभी उपद्रवियों के पोस्टर को उन सभी अगल-बगल इलाकों में सड़कों पर दीवारों पर चिपकाया गया है, और लोगों से पुलिस अपील भी कर रही है, कि इनकी जैसे ही सूचना मिलती है कोतवाली में कोतवाल और एसपी सिटी को इसकी जानकारी देने के लिए।

पुलिस ऐसे उपद्रवियों को बख्शने के बिल्कुल मूड में नजर नहीं आ रही है जिन्होंने शहर की फिजा को खराब करने की कोशिश की है। अब पुलिस इन पोस्टर के जरिए उपद्रवियों की तलाश में जुट गई है जिन्होंने घंटों तक पत्थरबाजी कर शहर की फिजा बिगाड़ने की कवायद की थी लगभग 80 से ऊपर ऐसे उपद्रवियों को चिन्हित किया गया है और बकायदे पोस्टर के जरिए उन्हें तलाश करने की कवायद शुरू कर दी गई है ।