मुठभेड़ में पुलिस ने तीन शराब तस्करो को दबोचा

गोरखपुर। गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र के कोनी तिराहे के पास बिना नंबर की बोलेरो सवार शराब तस्करों ने  देर रात पुलिस पर फायरिंग कर दिया। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों तस्करों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर बोलेरो में हरियाणा की बनी भारी मात्रा में शराब की बोतले बरामद की। पुलिस उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

खोराबार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा की शराब लेकर तस्कर बिहार जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस रात करीब साढ़े 11 बजे कोनी तिराहे पर घेराबंदी कर दी। इस बीच लखनऊ की तरफ से एक बिना नंबर की बोलेरो बिहार की तरफ जाती दिखी। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बोलरो सवार फायरिंग कर भागने लगे।

पुलिस ने पीछा कर तीन तस्करों को पकड़ लिया। जबकि उनके अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। पकड़े गए शराब तस्करों की पहचान कुशीनगर के तरया सुजान के बसडीला गांव निवासी मोहन, सलेमगढ़ निवासी दीपक गुप्ता और माधोपुर निवासी नितेश श्रीवास्तव के रूप में हुई। पुलिस ने उनके पास से एक कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया।

बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें लदा हरियाणा की बनी 473 शीशी पौवा और 50 हजार नकदी मिला। पुलिस गाड़ी और शराब को जब्त करने के साथ तीनों अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट और आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब ले जाकर बिहार में महंगे दाम में बेच देते है।