एटीएम लुटेरों को पुलिस ने दबोचा ,भेजे गए जेल

गोरखपुर। गोरखपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,एटीएम काटकर लूट करने वाले 5 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।आपको बतादे की बीते 15 जून को इस गिरोह ने मिलकर कोतवाली थाना क्षेत्र के केनरा बैंक एटीएम को काटकर लूटने का प्रयास किया था

जिस संबंध में कोतवाली थाने में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई थी।पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री चौराहा निकट बीएसएनएल ऑफिस के पास से गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से घटना में प्रयुक्त सब्बल और गमछा बरामद किया।

एटीएम कार्ड लूट करने करने वाले गिरोह का गोरखपुर पुलिस ने किया पर्दाफाश कोतवाली पुलिस ने विगत 15 जून को हुई घटना का अनावरण करते हुए थाना क्षेत्र के शास्त्री चौराहा निकट बीएसएनल ऑफिस के पास से गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त संभल और गमछा बरामद कर घटना का पर्दाफाश किया।

कोतवाली थाना प्रभारी जयदीप वर्मा और उनकी टीम ने मिलकर कोतवाली व कैंट थाना क्षेत्र में एटीएम काट कर लूटने के प्रयास के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त सब्बल व गमछा भी बरामद किया गया है।उक्त बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर कौस्तुभ ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दी । उन्होंने बताया कि 15 जून 2020 को कोतवाली थाना क्षेत्र के केनरा बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास किया गया था जिस संबंध में कोतवाली थाने में मुकदमा पंजीकृत है। इसके पश्चात कैंट थाना क्षेत्र में 3 जुलाई की रात को अंबेडकर चौराहे पर एचडीएफसी बैंक को तोड़कर पैसा लूटने का प्रयास किया गया था इस संबंध में भी कैंट थाने में मुकदमा पंजीकृत है। घटना के खुलासे के लिए टीम लगी हुई थी।सीसीटीवी फुटेज की मदद से पांच अभियुक्तों को बीएसएनएल कार्यालय के पास से आज गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए बदमाशों में से पूर्णवासी का अपराधिक रिकॉर्ड भी है यह सभी नए उम्र के लड़के हैं जो अपराध की घटना को कारित करने का प्रयास कर रहे थे।इनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर इनकी पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए लड़कों ने पूछताछ के दौरान अपना नाम अर्जुन चौहान पुत्र दिनेश चौहान निवासी मनीराम थाना पीपीगंज सद्दाम पुत्र अनवर अली निवासी रायपुर थाना रायपुर जनपद बहराइच राहुल पुत्र भुल्लन निवासी जगदीशपुर थाना पिपराइच और पूर्णवासी पुत्र चंद्रभान निवासी चनकापुर थाना चौरी चौरा और शाहरुख पुत्र साहिल निवासी हुमायूंपुर उत्तरी थाना गोरखनाथ बताया।गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक पंकज कुमार उप निरीक्षक नंद लाल यादव कांस्टेबल विकास कुमार प्रमोद कुमार अखिलेश कुमार आशीष यादव मोहम्मद परवेज शामिल रहे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...