पुलिस से नही मिली मदद, आत्मदाह करने IG दफ्तर पंहुचे डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

समस्तीपुर जिले के मुउद्दीन नगर का रहने वाला डॉक्टर अमित कुमार को पुलिस द्वारा इन्साफ नहीं मिलने के कारण आईजी दफ्तर पर आत्मदाह करने की कोशिश कि

बिहार,दरभंगा। जमीनी विवाद से परेशान डॉक्टर ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए दरभंगा आईजी के दफ्तर तो पंहुचा, पर जब तक वह अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिड़क कर अपने आपको आग के हवाले करता उससे पहले ही पुलिस ने उसे घर दबोचा और सलाखों के पीछे भेज दिया।

दरअसल पूरा मामला समस्तीपुर जिले के मुउद्दीन नगर का रहने वाला डॉक्टर अमित कुमार अपने साथ पुलिस द्वारा इन्साफ नहीं मिलने के कारण आज आईजी दफ्तर पर आत्मदाह करने की घोषणा पहले कर चुका था, मौके की नजाकत को देखते हुए दरभंगा पुलिस ने आईजी कार्यालय को पूरी तरह से पुलिस छावनी में बदल दिया गया और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती भी कर दी गयी। साथ ही इलाके में भी सघन गस्ती भी की जा रही थी। तभी दोपहर अचानक डॉक्टर अमित कुमार सिंह हाथो में कैरोशीन तेल की बोतल लिए बड़ी तेज़ी से आईजी दफ्तर में घुस तो जाता है पर मौके पर मौजूद पुलिस उसके हाथ से तुरंत ही तेल की बोतल छीन उसे दबोच लेता है उसके बाद उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाता है।

इधर दरभंगा के एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि आत्महत्या करने वाला आदमी कानून को हाथ में लिया है और कानून तोडा है इसलिए उसे जेल भेजा जाएगा।

अब आगे देखने वाली बात यह होगी की जो डॉक्टर को न्याय नही मिलने से परेसान हो कर आत्महत्या करने आये थे क्या उसे जेल जाने के बाद न्याय मिलती है या नही।