कच्ची शराब पर पुलिस का शिकंजा

जिले के कप्तान ने कच्ची शराब को लेकर सख्त निर्देश दे दिए है, और यही वजह है कि लगातार छापेमारी का दौर शुरू हो गया है

गोरखपुर। कच्ची शराब पर पुलिस का शिकंजा, खाकी का चला डंडा, जहर के सौदागरों पर पुलिस ने चलाया अभियान, जी हां गोरखपुर में इन दिनों एक बार फिर पुलिस ने जहर के सौदागरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, और जिले के अधिकारी पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहे हैं।

जिले के कप्तान ने कच्ची शराब को लेकर सख्त निर्देश दे दिए है, और यही वजह है, कि लगातार छापेमारी का दौर शुरू हो गया है, औऱ जहर के सौदागरों के ठिकानों को ध्वस्त किया जा रहा है, जिले के कई इलाकों में कच्ची शराब को लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है, और इनके ठिकानों कस साथ लहन को नष्ट कर भट्टियों को तोड़ रही है, फिर चाहे बेलघाट थाना क्षेत्र का इलाका हो या राजघाट थाना क्षेत्र का इलाका हो या अन्य थाना क्षेत्र सभी जगहों पर पुलिस की कार्यवाही तेजी से चल रही है।

कच्ची शराब

ये भी पढ़े: कृषि मंत्री ने कृषि मेले व प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

कच्ची शराब के खिलाफ सीओ गोला के नेतृत्व में बेलघाट में पुलिस टीम ने जहर के कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में लहन को नष्ट कर उनके भट्टियों को तोड़ कर उन्हें खत्म करने का काम किया, दियारा के जटिल क्षेत्रो के साथ आस पास के क्षेत्रों में भी कार्यवाही की गई, मौके से कारोबारी जरूर फरार हो गए, लेकिन उनके ठिकानों को नष्ट कर दिया गया, उसी तरह राजघाट थाना क्षेत्र में मय फोर्स चौकी क्षेत्र टीपी नगर ने अमरुद बगिया में अवैध कच्ची शराब निष्कर्षण के विरुद्ध अभियान चलाकर भारी मात्रा में लहन एवं भट्टीयों को नष्ट किया गया।

कच्ची शराब समय समय पर अपना पांव पसारता रहता है, वैसे तो ये जहर का कारोबार तो साल भर चलता रहता है, लेकिन जब इस जहर से मौते हो जाती है, तो सरकार और प्रशासन के साथ पुलिस महकमे में हड़कम्प मच जाता है, तो कार्यवाही का दौर शुरू होने लगता है।

लेकिन कुछ दिन बाद मामला शांत होते ही इनकी कार्यवाह भी ठंडे बस्ते में चली जाती है, जरूरत है, इन्हें जड़ ख़त्म करने की ताकि इस जहर से तमाम जिंदगियां बचाई जा सके ।

ये भी देखे-

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/