सपाइयों के प्रदर्शन पर पुलिस का हल्का बल प्रयोग

गोरखपुर । पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर पुलिस ने किया बल प्रयोग, बीआरडी मेडिकल कालेज के गेट पर इकट्ठा हुए थे सपा नेता, आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेडिकल कॉलेज में 300 कोविड बेड अस्पताल का किया था उदघाटन ।

सपा नेताओं का कहना था ही हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी सरकार में 50 बेड का पहले ही शिलान्यास कर दिया था आज हम लोग यहाँ पर मिठाई खिलाने आये थे पुलिस ने हम पर लाठीचार्ज कर दिया
गोरखपुर के बिहारी मेडिकल कॉलेज में लेवल टू और थ्री के 300 बेड के उद्घाटन को आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ।

जिसके बाद देर शाम समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष के साथ तमाम नेता और कार्यकर्ता गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के गेट पर लड्डू खिलाकर अभी रुला उड़ा उड़ा कर बधाई देने पहुंचे थे और खुशी का इजहार कर रहे थे कि तभी वहां मौजूद पुलिस के लोगों ने उन्हें रोका और गेट बंद कर दिया इसी बीच बात बढ़ती गई और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

पुलिस के इस साल के बल से कई कार्यकर्ता चोटिल भी हुए जिसके बाद नाराज सपाइयों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया और हिंदू युवा वाहिनी के बागी नेता और मौजूदा समय में समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह ने कहा कि जब जब योगी डरता है पुलिस को आगे करता है इस तरह के नारेबाजी की गई ।

समाजवादी पार्टी के ऊपर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके उन्हें वहां से खदेड़ा उसके बाद भी समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार और पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...