शादी का झांसा दे कर पुलिसकर्मी डेढ़ साल से कर रहा था शारीरिक शोषण

गोरखपुर। एक बार फिर वर्दी शर्मसार हो गयी है, एक महिला ने पुलिस कांस्टेबल पर शादी का झांसा दे कर डेढ़ साल तक शारीरिक संबंध बनाने व उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए गुलरिहा पुलिस को तहरीर दिया है, गुलरिहां पुलिस ने पीडित महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने में लग गयी है।

गोरखनाथ थाना क्षेत्र के हडहवा फाटक निवासी हरीलाल यादव की पुत्री अर्चना जो वर्तमान समय में रामजानकी नगर में एक किराये के मकान में रहती है, अर्चना का आरोप है कि पुलिस कांस्टेबल सजय श्रीवास्तवा शादी का झांसा देकर करीब डेढ वर्ष से निरंतर शारीरक संबंध बनाते रहे है और शादी का दबाव बनाने पर गाली गुप्ता मारपीट करने लगते है, वही पीडिता ने कांटेबल के भाई और बच्चों पर भी मारपीट का आरोप लगाया है।

बताया जाता है कि आरोपी पुलिस कांस्टेबल संजय श्रीवास्तव गुलरिहां थाने से चलने वाली पीआरबी 330 (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) पर तैनात है और शाहपुर थाना क्षेत्र भक्तपुरवा मानस विहार के पास रहते है, इनकी पत्नी की मृत हो गयी है व तीन पुत्र है।

महिला के तहरीर पर गुलरिहां पुलिस ने कांटेबल संजय श्रीवास्तव, भाई हर्ष , पुत्र छोटू और दीपु के विरुद्ध धारा 376, 354क ,323, 504 आपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने में जुट गयी है।