हरियाणा: बाहर से चुनाव लड़ने आए उम्मीदवारों का हम इलाज करेंगेः रमेश कौशिक

kaushik sonipat News

सोनीपत में जींद जैसा हाल होना है, हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा चेहरा है – भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक

हरियाणा, सोनीपत। हरियाणा की सबसे हॉट सीट सोनीपत में भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक का मुकाबला कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और जजपा के दिग्विजय चौटाला से होना है। उनकी टक्कर में दोनों हैवीवेट प्रत्याशी हैं। इस पर रमेश कौशिक का कहना है कि सोनीपत का चुनाव बिल्कुल जींद उपचुनाव की तरह होना है। यहां दूसरी पार्टियों के बाहर से चुनाव लड़ने आए उम्मीदवारों का हम इलाज करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक

सवालः इस बार का लोकसभा चुनाव मुद्दों पर लड़ा जा रहा है या चेहरों पर?

ये भी पढ़े :ऑनलाइन कंपनी को 15 करोड़ का चूना लगा चुके जालसाजों को लखनऊ पुलिस ने धर दबोचा

  1. रमेश कौशिकः मुद्दे मुख्य रूप से हैं। हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा चेहरा है, जो आतंकवाद को खत्म कर रहा है, देश का विकास कर रहा है। उन्होंने भ्रष्टाचार पर नकेल डाली है, विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ाया है। मसूद अजहर जैसे आतंकवादी को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया है। इस तरह के मुद्दे अहम हैं।
  2. सवालः देश की सबसे बड़ी समस्या क्या है?

    रमेश कौशिकः कुछ लोग देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। कहते हैं कि धारा 370 खत्म नहीं होने देंगे। हमारी फौज को को जो पावर दी गई हैं, उन्हें यू-टर्न करेंगे। देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात करते हैं। देश को कमजोर करने की बात करते हैं।

  3. सवालः सोनीपत की सबसे बड़ी समस्या क्या है? जिसे मुद्दा बनाकर चल रहे हैं?

    रमेश कौशिकः सोनीपत की हमने कोई समस्या नहीं छोड़ी। सारा विकास का काम किया। इसमें चाहे केएमपी और केजीपी हो, नेशनल हाइवे 12 लाइन का करना हो, सोनीपत रेलवे स्टेशन हो, 28 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट इस लोकसभा क्षेत्र के लिए हमने तैयार किए। जिसमें आधे से ज्यादा पूरे हो चुके हैं।

  4. सवालः अगर आप सांसद चुनकर आए तो पहले 100 दिन में क्या काम करेंगे?

    रमेश कौशिकः जो हमारे काम शुरू कर रखे हैं वो सभी काम पूरे करेंगे।

  5. सवालः रमेश कौशिक की एक खास बात, जनता आपको क्यों वोट दें?

    रमेश कौशिकः दिन-रात मेहनत करते हैं, सच बोलते हैं, झूठ नहीं बोलते। लोगों से धोखा नहीं करते। हमेशा अपने लोकसभा क्षेत्र में रहते हैं। बाहरी उम्मीदवार क्या करके जाएंगे।

  6. सवालः भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आने से मुकाबला कितना कड़ा मान रहे हैं?

    रमेश कौशिकः कोई टफ मुकाबला नहीं है। मैंने बहुत देखे हैं। भारी बहुमत से चुनाव जीतने जा रहे हैं। लोगों ने फैसला करना है कि देश को तोड़ने वालों व हरियाणा के जलाने वालों को वोट देना है के नहीं।

  7. सवालः लोग कह रहे हैं कि दिग्विजय चौटाला चुनाव जीतने नहीं बल्कि भूपेंद्र हुड्डा को हराने आए हैं?

    रमेश कौशिकः ये सोनीपत चुनाव नहीं, जींद उपचुनाव की तरह का चुनाव है। दिग्विजय की अपनी पार्टी है, वे खुद जीतने के लिए आए हैं। जींद में भी यही कह रहे थे, दिग्विजय दूसरे नंबर पर आए थे और कांग्रेस तीसरे नंबर पर। यहां भी ऐसा ही होगा। बाहर से आए इन उम्मीदवारों का हम इलाज करेंगे।

  8. सवालः बहुत से लोग कहते हैं कि सांसद बनने के बाद रमेश कौशिक निष्क्रिय रहे हैं?

    रमेश कौशिकः अगर मेरी भी निष्क्रियता है ना तो किसी कि सक्रियता नहीं है। मैं एमलएलए से ज्यादा अपनी लोकसभा में रहता हूं। कुछ लोग जानबूझकर ऐसी बाते कह रहे हैं, इन लोगों को 12 मई के बाद पता चल जाएगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...