पूनम सिन्हा के रोड शो में डिंपल और शत्रुघ्न सिन्हा हुए शामिल

Poonam Sinha's Road Show includes Dimple and Shatrughan Sinha

लखनऊ सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में-पूनम सिन्हा

लखनऊ। भाजपा छोड़ हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ संसदीय सीट से सपा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद पूनम ने रोड शो किया। इस दौरान अखिलेश की पत्नी और सांसद डिंपल यादव और शत्रुघ्न सिन्हा, मंत्री अभिषेक मिश्र मौजूद रहे। पूनम अपने बेटे के साथ पर्चा दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचीं। पर्चा भरने के बाद काफिला सपा कार्यालय आया। यहां से रोड शो शुरू हुआ जो कि हजरतगंज होते हुए पुन: कलेक्ट्रेट पहुंचा। पूनम ने दूसरे सेट का पर्चा भरा इससे पहले हजरतगंज से व्यापारियों ने पूनम का भव्य स्वागत किया।

ये भी पढ़े:रवि किशन के रोड शो और स्वागत में उमड़ा जनसैलाब, दिखाई भीड़ की सुनामी
Poonam Sinha's Road Show includes Dimple and Shatrughan Sinha

पूनम लखनऊ से सपा, बसपा और रालोद की संयुक्त उम्मीदवार हैं। वह लखनऊ सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। कांग्रेस ने इस सीट से आचार्य प्रमोद कृष्णम को उम्मीदवार बनाया है। वह भी आज ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

ये भी पढ़े:मेला परिसर में जुआ और अश्लील डांस का Video हुआ वायरल
Poonam Sinha's Road Show includes Dimple and Shatrughan Sinha

लखनऊ लोकसभा क्षेत्र को भाजपा का गढ़ माना जाता है। लगभग तीन दशक से इस सीट पर भाजपा का कब्जा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी इस सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वाजपेयी के सक्रिय राजनीति से हटने के बाद लालजी टंडन यहां से सांसद रहे। 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राजनाथ सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया था और वे जीत कर संसद पहुंचे थे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...