गरीबों, दलितों, पिछड़ों व युवाओं पार्टी हैं सपा : ललई यादव

- in राज्य

सपा विधानसभा क्षेत्र स्तरीय विशेष बैठक हुई संपन्न 

रिपोर्ट-शैलेन्द्र यादव

शाहगंज/जौनपुर। रोडवेज स्थित होटल अवध प्लाजा पर सपा विधानसभा क्षेत्र स्तरीय विशेष बैठक संपन्न हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने तथा केंद्र व प्रदेश सरकार की कथित जनविरोधी नीतियों की बात गांव-गली तक पहुंचाने का आह्वान किया गया।

बॉलिवुड के मशहूर कॉमेंडियन कादर खान की मौत ?

पूर्व मंत्री व क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार हर मोर्च पर विफल साबित हो चुकी है। सरकार के पास कोई नीति और कार्यक्रम नहीं है। नाम बदलने और पिछली सरकार में हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश में किये गये ऐतिहासिक विकास कार्यों के दुबारा उद्घाटन करने में व्यस्त सरकार को अपनी उपज का उचित मूल्य पाने को भटक रहे किसानों की पीड़ा का मर्म समझने का समय नहीं है, उचित मूल्य न मिल पाने के कारण अपने पसीने की कमाई को किसान सडकों पर फेंकने व जलाने को मजबूर हैं। नौजवानों, छात्रों, किसानों, व्यापारियों, कर्मचारियों की विरोधी इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुये कहा कि आज सरकार की कार्यशैली से क्षुब्ध समस्त प्रदेश वासी पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश के पिछले कार्यों को याद कर रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनावों में हम सभी को बूथ स्तर पर वर्तमान सरकार की नाकामी व सपा की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाना है. और अपने नेता अखिलेश यादव के नेतृत्व में अधिक से अधिक सीटों पर विजय सुनिश्चित करना हैं, समाजवादी पार्टी नीतियों व सिद्धांतों के अनुरूप काम करके पिछड़ों, गरीबों, युवाओं के कल्याण के लिए कार्य करते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान करने का कार्य करेंगी।

चिप वाले ATM कार्ड करते है इस्तेमाल, तो रहें सावधान

जिलाध्यक्ष लालबहादुर का कहना था कि पार्टी कार्यकर्ता अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे जाएं। विधानसभा अध्यक्ष अखंड प्रताप यादव ने कहा कि सपा सरकार में युद्ध स्तर पर विकास कार्य कराए गए और अब वर्तमान प्रदेश सरकार उन कामों का लोकार्पण कर अपनी लोकप्रियता बढ़ाने का असफल प्रयास कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सपा अपना परचम फहराएगी। इस मौके पर मनोज यादव गल्लू, मिथलेश यादव, प्रेम प्रकाश जायसवाल, अब्दुल्ला पहलवान, धर्मेद्र मिश्रा, लक्ष्मी कांत यादव, मनोज यादव , नौमान, समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे। बैठक में समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम आने वाले 7 जनवरी से 20 जनवरी तक चलने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की गई। कार्यक्रम अध्यक्षता जिला महासचिव हिसामुद्दिन शाह ने की। संचालन सैयद उरूज ने किया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/