प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताई आकाश विजयवर्गीय पर नाराज़गी,सख्ती से बोले…..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

चाहे किसी का बेटा क्‍यों न हो यह हरकत बर्दाश्‍त नहीं की जा सकती है-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटने के मामले को अस्‍वीकार्य बताते हुए इस हरकत पर गहरी नाराजगी जताई। प्रधानमंत्री ने सख्‍त लहजे में बिना किसी का नाम लिए कहा कि ऐसी घटनाओं की अनदेखी नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़े:लखनऊ -अनियंत्रित ट्रक रेस्टोरेंट में घुसा, हादसे में तीन की मौत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ऐसा व्‍यवहार अस्‍वीकार्य है-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग के जीएमसी बालयोगी सभागृह में आयोजित इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी दोनों सदनों के सांसदों को संबोधित किया। एक भाजपा सांसद ने अपना नाम गोपनीय रखने की शर्त पर बताया कि आकाश विजयवर्गीय के हालिया व्‍यवहार पर प्रधानमंत्री बेहद नाराज थे। उन्‍होंने कहा कि ऐसा व्‍यवहार अस्‍वीकार्य है। चाहे वह किसी का बेटा क्‍यों न हो उसकी यह हरकत बर्दाश्‍त नहीं की जा सकती है। राज्‍य की भाजपा ईकाई को ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। यही नहीं जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहने का हक नहीं है। सभी को पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़े:गोरखपुर की बेटी ने दुनिया में किया नाम रोशन, बनाया सबसे चमकीला पदार्थ, कम ऊर्जा मे तेज रौशनी की खोज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सांसदों को आम आदमी के मुद्दों को उठाना चाहिए- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इस मामले में जांच की बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसे व्‍यवहार का समर्थन करने वाले लोगों पर भी सवाल है। यही नहीं पीएम मोदी ने सांसदों को संसद में पूरे समय रहने की चेतावनी देते हुए जिम्‍मेदार और सौहार्दपूर्ण व्‍यवहार करने की नसीहत दी। उन्‍होंने सांसदों से आम आदमी के मुद्दे को उठाने के लिए कहा। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के साथ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा एवं अन्‍य नेता मौजूद थे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...