बिहार जेल में कैदी ने मनाया बर्थडे पार्टी का जश्न, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बिहार

विडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद, विभाग ने कार्रवाई करते हुए जेल के 4 गार्डों को किया निलंबित – बिहार

अपराध साबित होने के बाद दोषी को जेल सजा देने के लिए भेजा जाता है लेकिन बिहार की एक जेल में इसकी जगह कुछ और ही होता दिख रहा है। इस जेल का विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि भले ही अपराधी यहां सजा काट रहे हों, उनके मजे में कोई कमी नहीं है। यहां तक कि जन्मदिन के जश्न तक मनाए जा रहे हैं।बिहार

ये भी पढ़े:पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, बोला…..

मामला बिहार के सीतामढ़ी का है, जहां की जेल से हत्या के दोषी की बर्थडे पार्टी का विडियो सामने आया है। विडियो में देखा गया कि पिंटू तिवारी के बर्थडे पर न सिर्फ जश्न मनाया जा रहा है बल्कि वह केक भी काट रहा है। यही नहीं, जेल के दूसरे कैदी उसे गिफ्ट भी देते हैं और बाद में सब एक साथ दावत भी उड़ाते हैं।

बिहार

विडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद अपराधियों के हौसलों के साथ ही पुलिस विभाग की लापरवाही को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर जेल के अंदर इस तरह का कार्यक्रम कैसे आयोजित किया जा सका और इसके लिए सामान कैसे आया। इसके बाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए जेल के 4 गार्डों को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़े:लखनऊ बारादरी, मे लगी नेशनल सिल्क एक्सपो (National Silk Expo)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिंटू तिवारी डबल मर्डर केस में सजायाफ्ता है। वह संजय झा गैंग के लिए काम करता था और दो इंजिनियरों, बृजेश और मुकेश की हत्या के केस में सजा काट रहा है। दोनों सड़क निर्माण कंपनी से जुड़े थे और जब उन्होंने एक्सटॉर्शन मनी देने से इनकार कर दिया था तो उनकी हत्या कर दी गई थी। आपको बता दें कि एक वक्त में संजय झा गैंग राज्य के व्यापारियों और ठेकेदारों के लिए आतंक का कारण बना हुआ था।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...