प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की लव स्टोरी

- in Zara Hat Ke, देश
Priyanka Gandhi and Robert Vadra's Love Story

रॉबर्ट वाड्रा आज अपना बर्थडे मना रहे हैं इस मौके पर पढ़िए रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी की लव स्टोरी से जुड़ी कुछ खास बातें…

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा आज अपना बर्थडे मना रहे हैं वाड्रा का जन्म 18 अप्रैल 1969 को मुरादाबाद में हुआ था प्रियंका पहली बार रॉबर्ट वाड्रा से 13 साल की उम्र में मिली थीं धीरे-धीरे दोनों की बातचीत शुरू हो गई और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

ये भी पढ़े:पूनम सिन्हा के रोड शो में डिंपल और शत्रुघ्न सिन्हा हुए शामिल
Priyanka Gandhi and Robert Vadra's Love Story

कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाले रॉबर्ट वाड्रा की कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं थी. वाड्रा के पिता राजेंद्र वाड्रा पीतल व्यवसायी थे रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों की मुलाकात रॉबर्ट वाड्रा की बहन मिशेल वाड्रा के जरिए हुई तब से ही दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे।

ये भी पढ़े:रवि किशन के रोड शो और स्वागत में उमड़ा जनसैलाब, दिखाई भीड़ की सुनामी
Priyanka Gandhi and Robert Vadra's Love Story

रॉबर्ट वाड्रा का परिवार पीतल और आर्टिफिशल ज्वैलरी के बिजनेस में था वह प्रियंका को खास ज्वैलरी तोहफे में दिया करते थे रॉबर्ट वाड्रा जल्द ही प्रियंका के भाई राहुल गांधी के भी अच्छे दोस्त बन गए जब एक बार प्रियंका मुरादाबाद में रॉबर्ट से मिलने पहुंची तो उनकी प्रेम कहानी की चर्चा शुरू हो गई हालांकि रॉबर्ट वाड्रा नहीं चाहते थे कि उनके रिश्ते के बारे में किसी को पता चले।

ये भी पढ़े:मतदाता जागरूकता के लिए गोरखपुर के 70 वार्डों में हुआ नुक्कड़ नाटक का आयोजन
Priyanka Gandhi and Robert Vadra's Love Story

रॉबर्ट वाड्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘हम तब मिले थे जब दिल्ली के ब्रिटिश स्कूल में पढ़ते थे मुझे लगा कि वह मुझमें दिलचस्पी रखती हैं हम दोनों एक-दूसरे से काफी बातें करते थे लेकिन मैं नहीं चाहता था कि लोग इसके बारे में जानें क्योंकि लोग इसे गलत तरीके से लेते।

ये भी पढ़े:रवि किशन को लेकर तैयार गोरखपुर के बीजेपी कार्यकर्ता
Priyanka Gandhi and Robert Vadra's Love Story

18 फरवरी 1997 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए दोनों की शादी मां सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ पर हिंदू रीति-रिवाजों से हुई. प्रियंका और रॉबर्ट के दो बच्चे भी हैं-मिराया वाड्रा और रेहान वाड्रा।

ये भी देखिये:लखनऊ की जनता किसको चुनेगी सांसद

Priyanka Gandhi and Robert Vadra's Love Story

प्रियंका ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, “जब मैं उनसे पहली बार मिली तो उन्होंने मुझे अलग तरह से ट्रीट नहीं किया, मुझे ये अच्छा लगा. वह दिल से बहुत ईमानदार इंसान हैं वह अपने तरीके से जीते हैं और उन्हें दूसरी चीजें प्रभावित नहीं करतीं उनके लिए एक हाई प्रोफाइल राजनीतिक परिवार का माहौल बिल्कुल नया था लेकिन जिस तरह से उन्होंने सब कुछ संभाला, वह शानदार है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/