प्रगतिशील समाजवादी पार्टी मिशन 2024 का सोशल मीडिया पर करें प्रचार – मुर्तुजा अली

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PRAGATISHEEL SAMAJWADI PARTY) के मिशन 2024 को लक्ष्य बनाकर सोशल मीडिया साइटों के माध्यम से पार्टी का प्रचार प्रसार करें – मुर्तुजा अली

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PRAGATISHEEL SAMAJWADI PARTY) के नगर कार्यालय लखनऊ में आज रविवार को नगर अध्यक्ष मुर्तुजा अली ने सोशल मीडिया की टीम के साथ मीटिंग किया। सोशल मीडिया टीम के साथ मीटिंग में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की नीतियों और माननीय शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) जी के विचारों को सोशल साइटों के माध्यम से जनहित जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सोशल मीडिया को सौंपी गई है।

ये भी पढ़े : अमेठी : मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर पर कहर बनकर टूटा नशेड़ी वार्ड बॉय

सोशल मीडिया के प्रमुख शादाब सिद्दीकी ने बताया है कि लखनऊ के तमाम समस्याओं (PRAGATISHEEL SAMAJWADI PARTY) पार्टी के विचारों को और राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) जी की नीतियों को सोशल साइटों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का कार्य लगातार किया जा रहा है। अब मिशन 2024 के लक्ष्य पर और तेजी से सोशल साइटों के माध्यम से पार्टी का प्रचार प्रसार किया जाएगा। इस मौके पर सोशल मीडिया के प्रमुख शादाब सिद्दीकी, साबिर अली, यस चतुर्वेदी, नगमा, नाजिया, मोहम्मद फिरोज, मोहम्मद कैफ उपस्थित रहे।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala