साइको बेटी ने बुजुर्ग मां – बाप को उतारा मौत के घाट

साइको बेटी ने अपने ही हाथो अपने परवरिस करने वाले को इस दुनिया से रुक्सत कर दिया, अपने ही बुजुर्ग माँ-बाप को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया

गोरखपुर । साइको बेटी ने अपने बुजुर्ग माँ-बाप को उतरा मौत के घाट, साइको बेटी को आवाज सुनाई पड़ती थी की कोई इन्हें मारने आ रहा है, कोई इन्हें धमकी दे रहा है, जान से मारने की, और कोई और इनके माँ-बाप को मारे इस साइको बेटी ने ही अपने बुजुर्ग माँ-बाप को मौत के घाट उतार दिया, और चाक़ू लेकर बैठी रही।

गोरखपुर के चौरीचौरा कस्‍बे के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार बेटी ने बुजुर्ग मां-बाप को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, घटना को अंजाम देने के बाद वो खून से लथपथ चाकू लेकर दरवाजे पर बैठकर रोने लगी, आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है, आपको बतादे, कि गोरखपुर से 25 किलोमीटर दूर ऐतिहहासिक चौरीचौरा कस्‍बे के एक गांव बेलवा बाबू के लोगों की सुबह सनसनी लेकर आई, मानसिक रूप से बीमार बेटी ने बुजुर्ग मां-बाप को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्‍ला ने युवती को हिरासत में ले लिया, घटना की सूचना पाकर आसपास के गांव के भी लोग मौके पर जुट गए, मां-बाप की हत्‍या करने वाली युवती को देखने के लिए घटनास्‍थल पर भारी भीड़ लग गई, लोगों को ये समझ में नहीं आ रहा है, कि आखिर उसने अपने मां-बाप की हत्‍या क्‍यों की है, बताया जा रहा है, कि दंपत्ति कभी-कभार वहां पर आते थे, घर पर ताला बंद रहता था, वे छोटे बेटे विशाल सिंह के साथ सूरत गुजरात में रहते रहे हैं।

आरोपी युवती सुमन सिंह ने बताया, कि उसे आवाज सुनाई देती थी, कि ‘उसके पूरे परिवार की हत्‍या कर दी जाएगी, उसके मुताबिक कोई उनके पूरे परिवार की हत्‍या करना चाहता था, आज सुबह भी उसे इस तरह की आवाज सुनाई देने लगी, उसने बताया, कि ‘वो घबरा गई और उसने सोचा कि कोई मर्डर करे, इसके पहले उसने ही मां-बाप का मर्डर कर दिया,  कैमरे के सामने उसने इस बात को कुबूल भी किया है, कि उसने ही अपने मां-बाप का मर्डर किया है, उसने अपने पिता का नाम केशव गोपाल सिंह और मां का नाम द्रौपदी सिंह बताया है।

वहीं इस मामले में गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता का कहना है, कि वो शादी के बाद पति के साथ नहीं रहती थी, वो अपने बुजुर्ग मां-बाप के साथ रहती थी, उन्‍होंने बताया, कि उसने पिता केशव गोपाल सिंह जिनकी उम्र 75 वर्ष और मां द्रौपदी की चाकू से हत्‍या कर दी है, एसएसपी के मुताबिक प्रथम दृष्‍टया वो विक्षिप्‍त महिला लग रही है, पुलिस ने महिला को पकड़ लिया है, उसके पास से आलाकत्‍ल भी बरामद कर लिया गया है, और उससे पूछताछ जारी है, जांच में जो भी चीजें सामने आएंगी, उसे सामने लाया जाएगा।

साइको बेटी ने अपने ही हाथो अपने परवरिस करने वाले को इस दुनिया से रुक्सत कर दिया, अपने ही बुजुर्ग माँ-बाप को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, इस घटना की जिसे हुई वो उस कातिल साइको हत्यारिन बेटी को देखने पहुच गया, फिलहाल पुलिस ने साइको कातिल बेटी को आलाकतल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...