सीएम के दरबार में पहुंची कुरैशी बिरादरी, मांगा मार्डन स्लॉटर हाउस 

मुख्यमंत्री से हमें बहुत आशा है कि हमारी परेशानियों का उचित हल जरुर निकालेंगे : अलकुरैश कल्याण समिति

गोरखपुर। रविवार को गोरखनाथ मंदिर में लगे मुख्यमंत्री के जनता दरबार में अलकुरैश कल्याण समिति का एक प्रतिनिधिमंडल भी पहुंचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर मार्डन स्लॉटर हाउस बनाने, मीट कारोबार के लिए लाइसेंस जारी करने व कारोबार के लिए उचित व्यवस्था करने की मांग की।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले मोहम्मद उमर कुरैशी ने कहा कि मुख्यमंत्री से हमें बहुत आशा है कि हमारी परेशानियों का उचित हल जरुर निकालेंगे। मुख्यमंत्री को सौंपे मांगपत्र में कहा कि मीट कारोबार बंद होने से कुरैशी बिरदारी के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया।

आर्थिक व पारिवारिक स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि कुरैशी बिरदारी भुखमरी की दहलीज पर है। बच्चों की पढ़ाई-लिखाई बंद हो गई है। लड़कियों की शादी नहीं हो पा रही है। पैसे के अभाव में परिवार के बीमार लोगों का इलाज नहीं हो पा रहा है। अगर हमारा पुश्तैनी कारोबार फिर से ना शुरु हुआ तो जिंदगी चलाना दुभर हो जायेगा।

मार्डन स्लॉटर हाउस

कुरैशी बिरदारी के लोगों को रोजगार से जोड़ने हेतु एवं उनके व उनके परिवार के भविष्य, बच्चों की शिक्षा, परवरिश को ध्यान में रखते हुए मार्डन स्लॉटर हाउस बनाया जाए। जब तक मार्डन स्लॉटर हाउस नहीं बनता तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जाए और मीट कारोबार का लाइसेंस जारी किया जाए। ताकि कुरैशी बिरदारी के लोग बेरोजगारी व भुखमरी से बच सकें।

इस मौके पर हाजी इसरार कुरैशी, करीमुल्लाह, कुरैशी, आशिक अली कुरैशी उर्फ राकेश, असलम कुरैशी, मो. इस्लाम कुरैशी, फव्वाद अली कुरैशी, मो. कमर कुरैशी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़े: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मथुरा में दिखाए डांस के जलवे,भीड़ हुई बेकाबू

बतातें चलें कि पिछले सोमवार को ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश संगठन व शुक्रवार को अलकुरैश कल्याण समिति ने जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था। सोमवार 8 जुलाई को प्रात: 11:30 बजे कुरैशी बिरादरी के लोग जिला खाद्य विभाग के अधिकारियों से इस समस्या को लेकर मुलाकात करेंगे।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...