रेलवे पुलिस ने पत्रकार को बुरी तरह मारा वीडियो हुआ वायरल

पत्रकार

डीजीपी ओपी सिंह ने तत्काल प्रभाव से (रेलवे पुलिस) शामली जीआरपी एसएचओ राकेश कुमार और कांस्टेबल संजय पवार को किया निलंबित

पत्रकारिता को चौथा स्तम्भ इसलिए कहा जाता है क्युकी पत्रकार बिना किसी स्वार्थ के लोगो की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते है पर आज पत्रकरो के सम्मान के साथ खिलवाड़ हो रहा है आपको बता दे की शामली से एक पत्रकार को पीटे जाने का मामला सामने आया है. पत्रकार अमित शर्मा न्यूज 24 में स्ट्रिंगर है वो डीरेल हुई मालगाड़ी को रिपोर्ट करने पहुंचे थे तभी रेलवे विभाग (रेलवे पुलिस) GRP पुलिस कर्मियों ने उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी।

ये भी पढ़े:पटना में निशांत नाम के व्यवसायी ने पत्नी, बच्चों के बाद खुद को मारी गोली
पत्रकार

अमित शर्मा जब अपने मोबाइल से फुटेज ले रहे थे तभी (रेलवे पुलिस) GRP पुलिस इंस्पेक्टर ने उनका मोबाइल छीन लिया और उनके साथ बुरी तरह मारपीट करके अमित को रात भर थाने में बैठाया और साथी पत्रकारों के धरने के बाद सुबह उन्हें छोड़ा गया. अमित को पीटे जाने का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिसकर्मी उन्हें घूंसों से मारते हुए दिख रहा है।

ये भी पढ़े:मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

पत्रकार अमित शर्मा का कहना है, ”वे सादे कपड़ों में थे. एक ने उन्हें मारा तो कैमरा गिर गया . जब उसे उठाने लगा तो उन्होंने मुझे मारा और गालियां दीं. मुझे लॉकअप में बंद कर दिया गया, फोन छीन लिया गया और उन्होंने मेरे मुंह में पेशाब कर दिया।पत्रकार के साथ इस रवैये के बाद यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने तत्काल प्रभाव से शामली जीआरपी एसएचओ राकेश कुमार और कांस्टेबल संजय पवार को निलंबित कर दिया गया है।पत्रकार

आपको बता दें की शामली रेलवे विभाग की लापरवाही के चलते धीमानपुरा रेलवे फाटक के पास मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे ट्रेक शंटिग (ट्रेक बदलना) के दौरान मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए थे. मालगाड़ी के डिब्बे उतरने से जोरदार धमाका हुआ जिससे आसपास के यात्री डर गए. इस घटना में ट्रेक भी क्षतिग्रस्त हो गया और काफी देर तक रेल यातायात बाधित रहा. साथ ही दूसरा रेलवे फाटक बंद होने से सड़क यातायात भी बाधित हो गया. रेलवे के अधिकारी एवं इंजीनियरिंग विभाग की टीम देर रात तक मौके पर लगी रही.

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...