राजस्थान: कुएं में युवक ने लगाईं डुबकी और बन गया लड़की, गाँव वाले कर रहे पूजा

- in Funny, News, Zara Hat Ke

लड़के ने किया दावा, कि वह लड़की  बन गया है

राजस्थान। यह खबर राजस्थान में आग की तरह फैली है एक 20 साल के लड़के ने दावा किया है कि वह लड़की  बन गया है उसके शरीर में परिवर्तन हो गया है। वह दावा कर रहा है कि ईश्वर के आदेश से उसने साध्वी का रूप धारण कर लिया है। लोग उसकी पूजा करने लगे हैं दूर दराज से लोग आ रहे हैं। क्या एक डुबकी से लड़का लड़की बन सकता है क्या कुएं में कूदने में जेंडर बदल सकता है क्या एक जलसमाधि कुदरत के सच को नकार सकती हैं।

भूलकर भी हाथ से ना छुएं औरत के शरीर का ये हिस्सा वरना…..

जोधपुर के पाली. जिले के रोहट पंचायत समिति के राजपुरा गांव में एक बीस साल के लड़के ने एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद खुद के अचानक लड़की बनने का दावा किया है। हालांकि वह लड़का है या लड़की इसकी मेडिकल तौर पर फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है गांव की महिलाओं का दावा है कि उन्होंने जांच की थी और वह लड़की है। इस घटना के पश्चात उसके घर के बाहर पूजा-अर्चना का दौर शुरू हो गया है। अचानक लड़की बना युवक भीखाराम अब स्वयं को साध्वी माया बता रहा है राजपुरा निवासी भीखाराम पुत्र वेलाराम बैंगलुरू में काम करता है। वहग सोलह सितम्बर को गांव आया।  इसी दिन उसने परिजनों व दोस्तों के नाम जल समाधि लेने का मैसेज छोड़ा और गायब हो गया। भीखाराम का दावा है कि वह गांव के ही एक कुएं में कूद गया। जब होश आया तो स्वयं को कुएं के बाहर पाया और उस समय तक वह पूरी तरह से लड़की बन चुका था। इसके बाद उसने परिजनों से घर की महिलाओं के कपड़े मांगे और पहन लिए। घर लौटकर उसने परिजनों से कहा कि अब उसका नाम साध्वी माया है।  ईश्वर के आदेश से अब वह एक लड़की के रूप में जीवन यापन करेगी। उसने कुएं के निकट मिट्‌टी का शिवलिंग बना कर पूजा शुरू कर दी। अब उसे देखने को बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है। डॉक्टरों का कहना है कि संभवतया हार्मोनल असंतुल के कारण उसके शरीर में परिवर्तन आया और शर्म के कारण वह परिजनों को नहीं बता पाया।

नरेंद्र मोदी जन्मदिन स्पेशल: पीएम मोदी के बारे में 16 ऐसी बातें जो शायद ही आपने कभी सुनी होंगी

डॉक्टरों का कहना है कि उसकी जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि यह बदलाव कैसे हुआ। वहीं उसकी माता का प्रसव कराने वाली दाई का कहना है कि भीखाराम का जन्म उसने ही कराया था और वह लड़का था। इस नाटकीय घटनाक्रम को लेकर उपजे कौतुहल का पूरा पता लगाने के लिए आज एक मेडिकल टीम उसकी जांच कर रही और पुलिस प्रशासन  और एसडीएम ने  इसे ढकोसला मानते हुए परिवारजन को  पाबन्द किया है की इस तरह अंधिविस्वास ना फैलाये मगर यह तो मेडिकल जांच में ही सामने आएगा की हकीकत क्या है वास्तव में भीखा राम एक लड़का हे या शाध्वी माया की माया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/