राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, बेटे ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

- in Bollywood, News, राज्य

ज्यादातर यह 65 से अधिक उम्र के लोगों में धूम्रपान, शराब पीने और ह्यूमन पेपिलोमा वायरस के कारण हो सकता है

 

ऋतिक रोशन के पिता डायरेक्टर राकेश रोशन (69) गले के कैंसर से पीड़ित हैं। इसकी जानकारी मंगलवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने बताया कि कुछ हफ्ते पहले ही इस बीमारी का पता चला है। आज पिता की सर्जरी होनी है।

अपना दल ने भाजपा को दी चेतावनी: बदलिए अपना व्यवहार, शेर हिंसक मत बनाइए

ऋतिक ने इंस्टा पोस्ट में लिखा, ”आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा… जानता था कि सर्जरी वाले दिन भी वे अपना जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे। पापा मेरी जिंदगी के सबसे मजबूत इंसानों में से एक हैं। उन्हें गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है, और यह शुरुआती स्टेज में है। वह पूरे जोश में हैं और आज वे बीमारी से लड़ने जा रहे हैं। एक परिवार के तौर पर हम लकी हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला।”

महापौर संयुक्ता भाटिया ने बताया, लखनऊ में इन स्थानों के बदले जाएंगे नाम

यह गले के कैंसर का सबसे आम प्रकार है, जो असामान्य कोशिकाओं के अनियंत्रित रूप से बढ़ने की वजह से होता है। ज्यादातर यह 65 से अधिक उम्र के लोगों में धूम्रपान, शराब पीने और ह्यूमन पेपिलोमा वायरस के कारण हो सकता है। इसके मरीजों को शुरुआत में गले में तेज दर्द और गठान की शिकायत होती है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/