राखी सावंत की शादी का हुआ खुलासा, फर्जी निकली ब्राइडल फोटोशूट वाली बात

राखी सावंत

राखी सावंत ने अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरों को कैप्शन दिया, ‘मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं, मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया.’

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं । हालांकि राखी सावंत ने अपनी शादी की खबरों को गलत बताया है, लेकिन अपनी नई तस्वीरों में राखी एक बार फिर मांग में सिंदूर हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़े:हरयाणवी डांसर सपना चौधरी का ज़बरदस्त अंदाज़, लेटेस्ट फोटोज वायरल

 

राखी सावंत

राखी सावंत के चूड़े को देखेंगे तो आपको R-I-T-E-S-H लिखा हुआ नजर आएगा

राखी की नई तस्वीरों में उनका चूड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल राखी ने जो चूड़ा पहना हुआ है उस पर किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है. हालांकि राखी ने चूड़े पर लिखे नाम को छिपाने की कोशिश की है। लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़े:प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह फायरिंग केस में ,लखनऊ पुलिस ने आरोपियो की पहचान की

राखी के चूड़े को अगर बहुत ध्यान से देखेंगे तो आपको R-I-T-E-S-H लिखा हुआ नजर आएगा। तो क्या राखी के पति का नाम RITESH है? राखी ने अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरों को कैप्शन दिया, ‘मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं. मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया ।

 

राखी सावंत

राखी ने कुछ तस्वीरें अपने रूम से नाइट ड्रेस पहने हुए शेयर की हैं । राखी की ये तस्वीरें देखकर कयास लगाया जा रहा है कि ये उनके हनीमून की तस्वीरें हैं । फोटो में राखी के पैरों में भी मेहंदी और पायल पहने नजर आ रही हैं । राखी के फोटो देखकर लोगों को यही लग रहा है कि उन्होंने चोरी छिपे शादी कर ली है।

ये भी पढ़े:उत्तर भारत में लंग और हार्ट डिजीज से निजात दिलाने को (Narayana Health) नारायणा हेल्थ तैयार

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की व्हाइट ब्राइडल गाउन, लाल चूड़ा और हाथों में मेहंदी लगाए हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। ऐसी खबरें थी कि उन्होंने किसी NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है। इसके बाद से ही राखी की चोरी छिपे शादी करने की खबरे सुर्खियों में बनी हुई हैं।

सूत्रों के मुताबिक राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार  दोपहर शादी की

 

राखी सावंत

ऐसी खबरें थीं कि राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार  दोपहर शादी की । इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवार वालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे ।

ये भी पढ़े:लखनऊ:गोलीकांड में घायल शाहिद जाफरी को पुलिस ने भेजा जेल

हालांकि राखी सावंत ने इन खबरों पर ये कहते हुए लगाम लगा दी थी कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि ये एक ब्राइडल फोटोशूट था, जिसके लिए उन्होंने दुल्हन वाला लुक लिया था।

राखी सावंत

राखी के मुताबिक उनके ब्राइडल फोटोशूट की वजह से शादी की गलतफहमी फैल गई है । राखी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा था, “होटल में उनकी शादी नहीं हुई। बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट करवा रही थीं.” राखी ने यह भी कहा था कि वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं। पता नहीं कैसे उनकी शादी की अफवाह फैल गई। राखी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी साझा की थीं।

ये भी पढ़े:Love story: इन दो लड़कियो के प्यार ने तोड़े सभी बंधन, इंटरनेट पर छाई प्रेम कहानी

 

राखी सावंत

ये भी पढ़े:खतरनाक अजगर ने निगला मगरमच्छ को,सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

शादी की खबरों को खारिज करने के बाद डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में राखी गले में मंगलसूत्र पहने और मांग में सिंदूर सजाए नजर आई थीं। वीडियो में वह ALT बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात का प्रमोशन करती नजर आ रही थीं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...