सिम्बा के बाद अब आंखों में काजल लगाकर रैपर बने रणवीर सिंह, देखें वीडियो

- in Videos

9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा Gully Boy का ट्रेलर

नई दिल्ली। रणवीर सिंह ने पद्मावत के अलाउद्दीन खिलजी से लेकर ‘बाजीराव मस्तानी के बाजीराव के कैरेक्टर तक अपनी एनर्जी और मेहनत से दर्शकों का दिल जीता तो ‘सिम्बा का बिंदास अंदाज भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा।

नए साल की खुशी में सारा अली खान ने किया कुछ ऐसा, देखें ये वायरल वीडियो

रणवीर सिंह अब ‘गली बॉय ‘ बन गए हैं और आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं। रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘गली बॉय (Gully Boy)’ है जिसका सॉन्ग ‘असली हिप हॉप’ रिलीज हो गया है। इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं।

कुनुनूर्रा तूफान से बचने के लिए मेंढकों ने अजगर के ऊपर बैठकर की सवारी, वायरल हुई ये अद्भुत वीडियो

‘गली बॉय (Gully Boy)’ का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, लेकिन फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार से रू-ब-रू कराने का ये अंदाज वाकई मजेदार रहा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...