रवि किशन के रोड शो और स्वागत में उमड़ा जनसैलाब, दिखाई भीड़ की सुनामी

रवि किशन

भैया जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा काहे भुला जा, क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में – रवि किशन 

गोरखपुर। एक्शन में रवि किशन, रवि किशन के रोड शो में दिखा जनसैलाब जी हां गोरखपुर में आज रवि किशन के रोड शो में जो भीड़ नजर आया, उसे रवि किशन ने एक पत्रकार के कैमरे को हाथ में लेकर खुद ही जनसैलाब को दिखाया और कहा क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में विपक्षियो को लेकर रवि ने कहा जिन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा।

भाजपा ने रवि किशन को गोरखपुर का प्रत्याशी घोषित किया उसके बाद से ही यह चर्चा हो रही थी कि गोरखपुर के लोग उसे हाथों हाथ लेते हैं कि नहीं। लेकिन आज रवि किशन के रोड शो और स्वागत में ऐसा जन सैलाब उमड़ा जिसे देख कर सभी हैरत में पड़ गए। रवि किशन से जब रोड शो के दौरान जब उनसे सवाल पूछना शुरू किया गया तो उन्होंने कैमरा खुद हाथ में लेकर कहा कैमरा मुझे दीजिए मैं दिखाता हूं भीड़ की सुनामी कैसी है उन्होंने कहा कि यह मोदी की लहर है सुनामी है, जो साबित करती है कि उन्हें जीत मिल रही है।

ये भी पढ़े: रवि किशन को लेकर तैयार गोरखपुर के बीजेपी कार्यकर्ता

भाजपा उम्मीदवार रवि किशन जब गोरखपुर की सीमा में सहजनवा के सीहापार हाल्ट पहुंचे तो वहां जनसैलाब ऐसा दिखा मानो बरसों से बाहर कमाने गया घर का बेटा वापस गोरखपुर आया हो. पूर्व में उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह कहा भी था कि उनका पैतृक गांव गोरखपुर में ही है, नौसड से ट्रांसपोर्ट नगर के बीच उनके रोड शो में जिस तरह का जनसैलाब दिखा उससे रवि किशन भी इतने उत्साहित दिखे की एक पत्रकार का कैमरा लेकर खुद दिखाने लगे कि देखिए भीड़ की सुनामी कैसी है यह साबित करती है कि जीत उन्हीं की हो रही है।

रवि किशन

रवि किशन ने कहा मोदी जी हमारे अद्भुत प्रधानमंत्री हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की नीतियों ने इस देश में सुनामी ले आई है, 2014 में मोदी की लहर थी और अब 2019 में मोदी की सुनामी है।

इसके बाद उन्होंने कहा कि कैमरा को दिखाइए मुझे दीजिए, इसके बाद उन्होंने खुद कैमरा हाथ में लेकर दिखाया की भीड़ की सुनामी कैसी है, उन्होंने कहा साल 2019 में जो जीत मिल रही है, पूरा देश यह कह रहा है, सबका साथ सबका विकास हो रहा है, उन्होंने कहा कि मोदी जी अमित शाह और संगठन के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ बाबा के दरबार में जो आशीर्वाद देकर भेजा है वे सभी को नमन करते हैं । रवि ने तंज कसते हुए विपक्षियों से कहा कि “भैया जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा काहें.” भुला जा, क्यों पड़े हो चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में.”।

ये भी पढ़े: मतदाता जागरूकता के लिए गोरखपुर के 70 वार्डों में हुआ नुक्कड़ नाटक का आयोजन

रोड शो करते हुए रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे. यहां से वे भाजपा पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, और फिर आगे की रणीनीति बनायेगे, क्योकि आज से उन्होंने अपने चुनाव की शुरुवात कर दी है, और आज के जन सैलाब से उन्हें ये लगता है, कि गोरखपुर कि जनता उनके साथ है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/