10 साल पुरानी रंजिश का लिया बदला,म‍हि‍ला अफसर के सीने में दागीं 4 गोल‍ियां

मह‍िला ड्रग इंस्पेक्टर के छापे की वजह से एक केम‍िस्ट इतना बौखला गया कि उसने बंदूक उठा ली अस्पताल माल‍िक से नौकरी करने वाले केमिस्ट के सिर पर खून सवार हो गया उस शख्स के सीने में बदले की आग सुलगने लगी और वह मह‍िला अफसर को गोली से उड़ाने की प्रैक्टिस करने लगा.

महिला ऑफ‍िसर को मारने के बाद खुद को भी मारी गोली-पंजाब

पंजाब। मह‍िला ड्रग इंस्पेक्टर के छापे की वजह से एक केम‍िस्ट इतना बौखला गया कि उसने बंदूक उठा ली अस्पताल माल‍िक से नौकरी करने वाले केमिस्ट के सिर पर खून सवार हो गया उस शख्स के सीने में बदले की आग सुलगने लगी और वह मह‍िला अफसर को गोली से उड़ाने की प्रैक्टिस करने लगा. शुक्रवार को उस शख्स ने महिला अफसर ऑफ‍िस जाकर उसके सीने में 4 गोल‍ियां दाग दीं और बाद में खुद को भी गोली मार ली. यह द‍िल दहला देने वाला हादसा पंजाब में एसएएस ज‍िले के खरड़ कस्बे में हुआ।

ये भी पढ़े:रिलीज़ हुई वसीम रिज़वी की फिल्म “राम की जन्म भूमि”
Revenge of 10 years old rage, 4 bullets shot in the chest of woman officer

10 साल पहले केमिस्ट शॉप और फिर अस्पताल सील किए जाने से नाराज एक शख्स ने शुक्रवार को जोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी डॉ. नेहा शौरी की खरड़ की ड्रग टेस्टिंग लेबोरेट्री में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी हत्या कर जब बलविंदर सिंह भाग रहा था तो लोगों ने उसे घेर लिया. इस पर उसने रिवॉल्वर माथे पर लगाई और खुद को भी गोली मार ली बलविंदर ने डॉक्टर की छाती में 4 गोलियां मारी थीं।

ये भी पढ़े:आम आदमी पार्टी के सांसद बीजेपी में शामिल-हरिंदर खालसा

रोजाना की तरह शुक्रवार को डॉक्टर नेहा, ऑफिस की दूसरी मंजिल पर रूम नंबर-211 में काम कर रही थीं. नेहा अपनी 5 साल की भतीजी को भी साथ लाई थीं. शुक्रवार करीब 11:30 बजे लाल रंग की टी-शर्ट पहने बलव‍िंदर अंदर आया कुछ बात करने के बाद उसने डॉक्टर को दबोच लिया बैग से रिवॉल्वर निकाली और 4 फायर कर दिए गोलियां नेहा की बाजू और छाती पर लगीं बलव‍िंदर के बैग से एक चाकू, 12 बुलेट और रिवॉल्वर का लाइसेंस मिला।Revenge of 10 years old rage, 4 bullets shot in the chest of woman officer

29 सितंबर 2009 में मोरिंडा की दुकान को सील कर लाइसेंस रद्द कर दिया था-डॉक्टर नेहा शौरी

बलविंदर का रूपनगर ज‍िले के मोरिंडा में मेडिकल स्टोर था 29 सितंबर 2009 को तत्कालीन ड्रग इंस्पेक्टर डॉक्टर नेहा शौरी ने छापेमारी कर 35 प्रकार की प्रतिबंधित दवाएं पाईं थीं और दुकान सील कर लाइसेंस रद्द कर दिया था. दुकान सील होने के बाद बलविंदर ने मोरिंडा में ही अस्पताल खोला. लेकिन पिछले साल डॉक्टर नेहा ने यहां चेकिंग की और डॉक्यूमेंट पूरे न होने पर अस्पताल भी बंद करवा दिया. उसके बाद बलविंदर को नौकरी के ल‍िए मजबूर होना पड़ा अपनी इस खराब हालत का जिम्मेदार वह डॉक्टर नेहा को मानता था।

ये भी पढ़े:अवैध बूचड़खाना चला रहे पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Revenge of 10 years old rage, 4 bullets shot in the chest of woman officer

कहा जाता है क‍ि ड्रग इंस्पेक्टर डॉक्टर नेहा सख्त मिजाज अफसर थीं केमिस्टों में उनकी रेड को लेकर हमेशा खौफ बना रहता था. बलविंदर सिंह की ड्रग इंस्पेक्टर नेहा शौरी से 10 साल पुरानी रंजिश बताई जा रही है. आरोपी की मोरिंडा में केमिस्ट की दुकान थी और उस समय नेहा शौरी, रोपड़ में ड्रग इंस्पेक्टर तैनात थीं।

संस्कार न्यूज़ चैनल का ख़ास कार्यक्रम “बोल जनता बोल”

Revenge of 10 years old rage, 4 bullets shot in the chest of woman officer

आरोपी के करीबियों ने बताया कि बलविंदर ने 20 दिन पहले ही रिवॉल्वर खरीदी थी निशाना न चूके इसलिए नहर के किनारे गोली चलाने की प्रैक्टिस भी कर चुका था. इससे पता चलता है कि उसने कई दिन पहले ही अफसर को मारने का प्लान बना लिया था. बलविंदर की दुकान का जब लाइसेंस रद्द किया गया तो उसके बाद उसने कई काम किए अस्पताल भी खोला तो वह भी सील कर दिया गया. इसके बाद वह आर्थिक तौर पर काफी कमजोर हो गया और परेशान रहने लगा था।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...