Robbery Woman: कैंसर का झांसा देकर महिला ने लूटे 43 लाख रुपये

Robbery Woman

Robbery Woman: 44 वर्षीय निकोल एल्काबास (Nicole Elkabbas) ने लोगो से कैंसर की बीमारी का झांसा देकर क्राउडफंडिंग वेबसाइट के माध्यम से 43 लाख रुपये एकत्र किया। उन्होंने सारे पैसे को शॉपिंग और घूमने में खर्च कर दिया।

Robbery Woman: कहते है कि लालच बुरी बला है एक इंसान जब लालच करता है तो उसको परिणाम भी अच्छा नहीं होता इसलिए कहा गया है कि हमे लालच बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए लालच इंसान के लिए शत्रु के जैसे होता है जो उसे बहुत हानि पहुंचता है इसीलिए हमें लालच से दूर रहना चाहिये। इसी लालच के चलते इंग्लैंड की रहने वाली महिला ने लालच में आकर ऐसा घोटाला किया कि जिसे सुनकर सब हैरान हो गए महिला ने लोगो से कैंसर जैसी घातक बीमारी का बहाना बताकर लोगो से कई लाख रूपए लूटे।44 वर्षीय निकोल एल्काबास (Nicole Elkabbas) केंट के ब्रॉडस्टेयर्स (Broadstairs, Kent) की निवासी है। निकोल एल्काबास ने लोगों से झूठ बोला कि उन्हें कैंसर जैसी घातक बीमारी है जिसके चलते लोग भावुक हो गए और सभी ने थोड़े थोड़े पैसे उनके खाते में डलवाते गए। महिला ने सारे रूपए क्राउडफंडिंग वेबसाइट के माध्यम से एकत्र किया। महिला ने एक वेबसाइट पर अपना झूठा पेज बनाया और बताया कि उसे ओवरी कैंसर है जिसका इलाज स्पेन में होगा।

ये भी पढ़े – Gopalganj Breaking : महज़ आम के लिए भाइयो के बीच बचाव के लिए बड़े बेटे ने अपनी माँ का किया क़त्ल

महिला ने लाखों रुपये जुए में गवां दिए

महिला कि बीमारी देखकर करीबन 700 लोगों ने महिला के फर्जी पेज पर अपने रुपये डोनेट किए और जब 34 लाख रुपये जमा हो गए तो उसमें से लाखो रुपये उसने जुए में उड़ा दिए ,साथ ही साथ शॉपिंग और कई जगह घूमकर उसने पैसे खर्च कर दिए। चौकाने वाली बात ये है कि जब उन्होंने फंड रेजिंग पेज शुरू किया था तब उसके कुछ दिन पहले डॉक्टर ने उसका चेकअप भी किया था और उसे एकदम स्वस्थ बताया था। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने वर्ष 2018 में करीबन 20 लाख से भी ज़्यादा रुपये जुए में खर्च किये थे।

2 साल की सजा महिला को सुनाई गयी

कैंटाबेरी क्राउन कोर्ट में महिला का केस दर्ज़ हुआ और उसने खुद को निर्दोष बताया। निकोल ने बताया कि उसे लग रहा उसे सच में कैंसर की बीमारी है। पिछले वर्ष महिला को 2 साल और 9 महीने के लिए जेल की सजा दी गई। कोर्ट ने यह भी बताया कि महिला ने अपने गो फंड मी पेज पर अपनी बीमारी के बारे में झूठी खबर लिखी। साथ ही साथ उसने बताया कि वो 11 वर्ष के बच्चे की मां है जो की सच पाया गया। लेकिन उसके साथ ही उसने ये भी कहा कि उसके 3 ऑपरेशन भी हो चुके हैं और 6 बार कीमोथेरपी भी हुई है। महिला ने अपने फ़र्ज़ी पेज पर ये भी बताया की उसका इलाज स्पेन में चलेगा। लेकिन जब जांच अधिकारियों ने महिला के बारे में स्पेन के अस्पताल में जानकारी ली तो उन्हें पता चला कि निकोल एल्काबास नाम की किसी भी महिला का इलाज नहीं चल रहा अर्थात महिला ने झूठ बोलकर सभी से पैसे इकट्ठा किये।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala