Rocketry the Nambi Effect: आर माधवन ने आयुष्मान और राजकुमार को पीछे छोड़ा

Rocketry the Nambi Effect

Rocketry the Nambi Effect: आर माधवन की रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ ने पहले हफ्ते आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ और राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ से बेहतर प्रदर्शन किया।

Rocketry the Nambi Effect: माधवन की रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ ने पहले हफ्ते आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ और राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ से बेहतर प्रदर्शन किया।
हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने कलाकार आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के बीच कॉम्पिटीशन चल रहा दोनों ही अपनी जगह बढ़िया प्रदर्शन करते है,लेकिन इस बार बॉक्स ऑफिस में फिल्मो की तुलना करें तो इसमें अभिनेता आर माधवन दोनों अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया। माधवन की रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ ने पहले हफ्ते आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ और राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ से बेहतर प्रदर्शन किया इस साल रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ दूसरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है।

इसे भी पढ़िए : सुरेश पासी विधायक (पूर्व राज्यमंत्री) ने पिच रोड भटमऊ में इंटरलॉकिंग सड़क की सौगात दी

रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट हुई राजनीति का शिकार

हिंदी सिनेमा जगत की बेकार राजनीति का मुहरा बानी फिल्म ‘रॉ केट्री द नंबी इफेक्ट’ ने एक रिकॉर्ड इस बात का भी बनाया कि सिनेमाघरों में रिलीज के अगले दिन तक इस फिल्म के देश के बहुत से शहरों में पोस्टर ही नहीं लगे। फिल्म को हिंदी मार्केट में यूएफओ मूवीज ने रिलीज किया और बताया कि फिल्म की रिलीज के दिन से ही ये वितरण कंपनी फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के अच्छे शोज नहीं कर पायी। कुछ धर्मा प्रोडक्शंस की पहले से सिनेमाघरों मे चल रही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के शोज कम न करने का दबाव और कुछ फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के निर्माता निर्देशक आर माधवन का फिल्म कारोबार काफी अच्छा रहा।

रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ का सबसे प्रदर्शन

फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ ने पहले दिन 1.73 करोड़ रुपये से शुरुआत की । बाद में दिन 2.97 करोड़ की कमाई करके पूरे फिल्म को पीछे छोड़ दिया। फिल्म को बहुत सराहा गया। इसके बाद भी फिल्म ने रविवार को काफी बढ़त मिली और फिल्म रिलीज के पहले रविवार की कमाई रही 3.75 करोड़ रुपये। पहले सप्ताह में पौने नौ करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ का कलेक्शन सोमवार को गिरकर 1.28 करोड़ रुपये हो गया लेकिन बाद में अपने कलेक्शन में लगातार बढाती जा रही।

ये फिल्म लगातार अपनी कमाई बढ़ा रही

फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ ने रिलीज के पहले सोमवार को 1.28 करोड़ रुपये, मंगलवार को 1.31 करोड़ रुपये, बुधवार को 1.35 करोड़ रुपये और गुरुवार को शुरुआती आंकड़ों माने तो तक़रीबन 1.40 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी हैं। इस तरह फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ का पहले हफ्ते का नेट कलेक्शन करीब 13.79 करोड़ रुपये हो चुका है। पहले हफ्ते के कलेक्शन के मामले में आर माधवन की फिल्म इस वर्ष रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ और राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ को पीछे छोड़ दिया।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala