रूदौली ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह ने पुलिस पर लगाया आरोप कहा…

फैजाबाद जनपद रूदौली ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह ने पुलिस पर लगाया आरोप कहा मिल्कीपुर विधायक के इशारे पर पुलिस ने मेरे आवास पर किया तांडव

फैजाबाद। फैजाबाद जनपद के मिल्कीपुर  भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के इशारे पर फैजाबाद पुलिस ने तांडव करते हुए घर का दरवाजा व कैमरा तोड़ डाला।

घने जंगल के बीच सनी लियोन ने किया धमाकेदार डांस :देखें वायरल वीडियो

यह आरोप शाने अवध सभागार में अयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान रूदौली की ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह ने लगाया है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों जो मारपीट मेरे फैजाबाद आवास के पास हुई उसको लेकर मुझे और मेरे पति सर्वजीत सिंह को लगातार पुलिस परेशान कर रही है और मेरे और मेरे पति की छवि खराब की जा रहा है। हमारा साफ कहना है कि जो लोग दोषी हैं पुलिस उनपर कार्यवाही करे हमे बेवजह परेशान न करे।  मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ क्षत्रिय व ब्राहमण विरोधी हैं उनके इशारे पर पुलिस उनके आवास पर पहुंची और अभद्रता करते हुए घर का दरवाजा और कैमरा तोड डाला।

फ़र्ज़ी कॉल और मैसेज से है परेशान तो यूज़ करें यह एप, निकाले उसकी डिटेल 

उन्होंने यह भी बताया कि मिल्कीपुर विधायक का तमाम अपराधिक गिरोहों से सम्बन्ध है और वह कई घटनाएं करा चुके हैं।  मेरे पति को जान का खतरा है उनके ऊपर बाबा गोरखनाथ कभी भी हमला करवा सकते हैं। हमें शंका है कि मुझे और मेरे बच्चों को भी निशाना बनाया जा सकता है। हमारी जान व माल का खतरा है।

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/