साध्‍वी निरंजन ने दी प्रियंका गाँधी को सलाह बोलीं,सरनेम बदलकर फ‍िरोज प्रियंका रखले

साध्‍वी निरंजन

प्रियंका भगवा को नहीं समझ सकती हैं क्‍योंकि वह नकली गांधी हैं- साध्‍वी निरंजन 

उत्तर प्रदेश में ‘भगवा’ को लेकर राजनीति गरमा गई है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बाद अब केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता साध्‍वी निरंजन ज्‍योति Sadhvi Niranjan Jyoti ने कांग्रेस महासचिव (Congress general secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा Priyanka Gandhi Vadra पर निशाना साधा है। साध्‍वी ने मंगलवार को कहा कि प्रियंका को अपना सरनेम ‘गांधी’ से बदलकर फ‍िरोज प्रियंका (Feroze Priyanka) रख लेना चाहिए।

साध्‍वी निरंजन

ये भी पढ़े:ज़बरदस्त ठंड के कारण कानपूर में 16 लोगों की मौत, पारा शून्य डिग्री सेल्सियस पहुंचा

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए साध्‍वी ने कहा, ‘प्रियंका भगवा को नहीं समझ सकती हैं क्‍योंकि वह नकली गांधी हैं। उन्‍हें अपने नाम के आगे से गांधी सरनेम हटा लेना चाहिए और फ‍िरोज प्रियंका रख लेना चाहिए।’ उन्‍होंने आगे कहा कि असल में प्रियंका को उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार से समस्‍या है क्‍योंकि वह सूबे में अपराधियों और उपद्रवियों पर नकेल कस रही है। प्रियंका को यह साफ करना चाहिए कि क्या वह उपद्रवियों के साथ हैं।

यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका गांधी को भगवा के बारे में और अध्‍ययन करने की नसीहत भी दी। उन्‍होंने कहा कि भगवा ज्ञान और आत्मीयता का प्रतीक है। साध्‍वी ने प्रियंका से यह भी पूछा कि जिन लोगों ने निर्दोष लोगों को पीटा था और पुलिस पर पथराव किया था क्‍या उन्हें सजा मिलनी चाहिये या नहीं।