साक्षी ने अपने पति के लिए हाईकोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

साक्षी

याचिका में साक्षी  ने पिता, भाई और परिवार के अन्‍य सदस्यों से जान का खतरा बताया है

इंटरकास्ट मैरिज करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हो सकते हैं. साक्षी ने कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर अपने और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. पिछले गुरुवार को साक्षी के कोर्ट में पेश न हो पाने वजह से सुनवाई 15 जुलाई तक के लिए टाल दी गई थी।

ये भी पढ़े:मैलानी: बेख़ौफ़ चोरो ने थाने के सामने पांच दुकानों का ताला तोड़कर की चोरी

साक्षी

जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी. याचिका में राज्य सरकार, एसएसपी (बरेली), एसओ कैंट (बरेली) और पिता विधायक राजेश मिश्रा को पक्षकार बनाया गया है. याचिका में साक्षी मिश्रा ने पिता, भाई और परिवार के अन्‍य सदस्यों से जान का खतरा बताया है. साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है इससे पहले रविवार को साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश को आखिरकार पुलिस सुरक्षा मिल गई. यूपी पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी से साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मुलाकात की थी. इसके बाद यूपी पुलिस साक्षी, अजितेश और उनके रिश्‍तेदारों को अपनी सुरक्षा में लेकर इलाहाबाद रवाना हो गई।

ये भी पढ़े:प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यक समाज को मिला – श्रीमती रुखसाना नकवी

हथियारों के साथ साक्षी के पति अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं

साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार ने अपना फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया है. साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी. मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट बंद कर दिया. हालांकि, हथियारों के साथ अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

साक्षी

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थीं. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की गई थी. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई. उसकी भरपाई कौन करेगा।

ये भी पढ़े:बाबा भोले नाथ…श्री मनकामेश्वर मंदिर की है यही अमर कहानी” का हुआ पोस्टर लांच

साक्षी मिश्रा ने दलित युवक से शादी करने के बाद न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि उन्‍होंने गलती तो की है, लेकिन ऐसे हालात हो गए थे कि उन्‍हें ऐसा करना पड़ा. साक्षी ने पापा राजेश मिश्रा से माफी भी मांगी. बता दें कि साक्षी ने अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है. इससे पहले, साक्षी मिश्रा ने कहा था कि उनके पापा उन्‍हें फेसबुक चलाने से भी मना करते थे

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...