समाजवादी पार्टी का लोकतंत्र बचाओ समग्र क्रांति साइकिल यात्रा

इस साइकिल यात्रा को नेता प्रतिपक्ष ने जेपी ट्रस्ट से रवाना किया, साइकल यात्रा में सपा कार्यकर्ता एक हुजूम में काफी उत्साहित दिखे

रिपोर्टर @ राणा प्रताप सिंह

बलिया,यूपी। समाजवादी पार्टी का लोकतंत्र बचाओ समग्र क्रांति साइकिल यात्रा जयप्रकाश नारायण के गांव जयप्रकाश नगर से शुरू हुआ। इस साइकिल यात्रा को नेता प्रतिपक्ष ने जेपी ट्रस्ट से रवाना किया। साइकल यात्रा में सपा कार्यकर्ता एक हुजूम में काफी उत्साहित दिखे जो केंद्र और प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए सपा के प्रदेश महासचिव युवजन के नेतृत्व में लखनऊ के लिए रवाना हुए।

पूर्व से निर्धारित समाजवादी पार्टी का यह साइकिल यात्रा बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर से शुरू हुवा जिसमे सैकड़ो सपा कार्यकर्त्ता भाग लिए। साइकिल यात्रियों को जगह जगह स्वागत के लिए सपा कार्यकर्त्ता खड़े रहे साथ ही नेता प्रतिपक्ष रामगोबिंद चौधरी ने दावा किया कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है बहन बेटिया सुरक्षित नहीं है नौजवान परेशान किसान परेशान है देश में अघोषित इमर्जेसी के हालत है इसलिए जयप्रकाश के पैतृक गांव से इस सरकार को उखाड़ फेकने के लिए यह साइकिल यात्रा शुरू की गयी है।

समाजवादी पार्टी के इस सायकिल यात्रा को फ्लाफ बताते हुए बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का दावा है कि यह साइकिल यात्रा नहीं बल्कि सपा का राजनैतिक शव यात्रा है मोदी के आगे साइकिल और हाथी कही दिखने वाली नहीं है।