सपना चौधरी ने अपने डांस से एक बार फिर फैंस पर किया जादू,वीडियो वायरल

सपना चौधरी

एक तू एक मैं’ गाने पर सपना चौधरी Sapna Chaudhary ने किया जबर डांस

हर‍ियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी sapna chaudhary स्‍टेज पर आती हैं तो कुछ नया करके जाती हैं। फैंस उनके आते ही एक झलक पाने स्‍टेज के करीब आने लगते हैं और उनके सपना चौधरी के गानों पर नाचने लगते हैं। इन दिनों उनका एक डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ जिसमें वह नए हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं। पिंक सूट पहन सपना चौधरी स्‍टेज पर आती हैं और ‘एक तू एक मैं’ गाने पर ऐसा डांस करती हैं कि फैंस नाचने लगे। इस वीडियो में वह स्‍टेज पर पूरी एनर्जी के साथ गरदा मचा रही हैं।

ये भी पढ़े:UAE के उपराष्ट्रपति की छठी पत्नी भागी,ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ

ये भी पढ़े:चिप्स खिलाने के बहाने 3 साल की बच्ची के साथ पडोसी ने किया दुष्कर्म

इससे पहले सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘अंडे की भुर्जी’ काफी वायरल हुआ था। सपना चौधरी का ये अंदाज देख फैंस भी मस्‍ती से भरे नजर आ रहे हैं। sapna chaudhary  का गाना एक साल पुराना है मगर यह वीडियो इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। इतना ही नहीं, यूट्यूब पर सपना चौधरी छाई रहती हैं। उनके कई गाने हमेशा टॉप सर्च में रहते हैं। उनका गाना ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’ को तो 500 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। य‍ह गाना और इस तरह के कुछ गाने यूट्यूब पर सर्वाधिक देखे और सुने गए गानों की लिस्‍ट में शामिल हैं।

सपना चौधरी

ये भी पढ़े:राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी को मिली जेल से एक महीने की पेरोल

बता दें कि हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी अब देश के कई राज्‍यों में कार्यक्रम करने जाती हैं। sapna chaudhary  ने कई देशों में भी कार्यक्रम किए हैं। कुछ वक्‍त पहले वह नेपाल में भी शो करने गई थीं। सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 का हिस्‍सा रही थीं। उसके बाद से उन्‍हें ग्‍लोबल पहचान मिली थी। हाल ही में सपना ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है। उनकी फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स हाल ही में र‍िलीज हुई है जिसमें वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई हैं।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...