सर्राफा मण्डल करेगा पुलिस टीम को सम्मानित, किया 21000 रुपये की प्रोत्साहन राशि की घोषणा

मेरठ के व्यापारी से घंटाघर देहरादून में हुई लूट के जल्द खुलासे से सर्राफा मंडल द्वारा पुलिस टीम को 21,000 रुपये का प्रोत्साहन किया घोषित

देहरादून। मेरठ के व्यापारी से घंटाघर देहरादून में हुई लूट के जल्द खुलासे से सर्राफा मंडल देहरादून बहूत खुश है। मंडल के मीडिया सचिव/प्रभारी डॉ देवेंद्र ढल्ला ने बताया कि सर्राफा मंडल द्वारा मितुष रस्तोगी ने पुलिस टीम को 21,000 रुपये का प्रोत्साहन घोषित किया है एवं आज दोपहर *श्री अशोक कुमार (एडीजी लॉ एंड आर्डर,उत्तराखंड पुलिस) एवं एस.एस.पी निवेदिता कुकरेती जी (उत्तराखंड पुलिस)* से मुलाकात की एवं घंटाघर लूट कांड का भंडाफोड़ करते हुए जल्द खुलासा करने पर *सर्राफा मंडल की ओर से अध्यक्ष श्री सुनील मेसोंन एवं टीम द्वारा पुष्प गुच्छ देकर आभार प्रकट किया गया।

अध्यक्ष सूनील मेसोंन नें पुलिस उच्चाधिकारियों को बताया कि जैसे सर्दी के चलते चोर,ठग एवं बदमाशो की सक्रियता बढ़ने लगती है ऐसे में अपने प्रतिष्ठान में कैमरे,सेंसर,अलार्म,लॉक सुनिश्चित करने हेतु दिनांक 12 दिसंबर 2018 को ही दिशानिर्देश सभी कारोबारियों को दे दिए गए है। साथ ही देहरादून की धड़कन कहे जाने वाले घंटाघर चौंक पर दिन दिहाड़े हुई लूट का खुलासा देहरादून पुलिस द्वारा किये जाने पर सर्राफा मंडल की सम्पूर्ण कार्यकारिणी एवं समस्त मेंबर्स द्वारा आभार प्रकट किया गया। सर्राफा मंडल देहरादून ने संकल्प लिया कि वह सदैव देहरादून पुलिस के साथ अपना सहयोग पूर्ण रूप से प्रदान करते रहेंगे। इसी क्रम में यह भी बताया गया कि पुलिस एवं *सर्राफा कारोबारियों का सोशल मीडिया ग्रुप* भी बना हुआ है जिसमे शहर में कही भी कोई संदिग्ध जान पड़ता है तो त्वरीत रूप से अपडेट किया जाता है जिससे देहरादून में पुलिस एवं सर्राफा कारोबारियों का अच्छा ताल मेल बना रहता है और देहरादून में कोई बड़ी वारदात करने से पूर्व असमाजिक तत्वों को दस बार सोचने पर मजबूर होना पड़ता है।

अध्यक्ष सूनील मेसोंन ने कहा कि आज सुखद मुलाकात रही एवं पुलिस टीम को बधाई देते हुए आभार प्रकट किया गया साथ ही कहा कि देहरादून पुलिस ने वाकई स्कॉटलैंड यार्ड की पुलिस से भी बेहतर कार्य किया है और देहरादून के नागरिक ऐसी पुलिस टीम के रहते अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस घटना के खुलासे से बदमाशों को यह कड़ा संदेश गया है कि कहीं भी जाओ पर उत्तराखंड में अपराध नही करना उत्तराखंड की पुलिस पाताल से भी खोद कर अपराधी को पकड़ कर ले आती है। साथ ही बोला गया कि सर्राफा मण्डल की ओर से पुलिस टीम को शीघ्र ही सम्मानित किया जाएगा।

आभार व्यक्त करने हेतु सर्राफ मंडल देहरादून से अध्यक्ष सुनील मेंसोन,संगरक्षक विजय बग्गा,संगरक्षक रंजीत सिंह, उपाध्यक्ष हिमांशु भम्म, उपाध्यक्ष अनूप बडोनी, सचिव प्रीतपाल बेदी, आई टी अध्यक्ष संतोष माने, कोषाध्यक्ष सचिन कर्णवाल, देविंदर सहदेव, तरविंदर सिंह सहदेव, शिव कुमार वर्मा, राकेश वर्मा, हर्ष रस्तोगी, सुदेश लूथरा एवं अन्य साथी मौजूद रहे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...