एसबीआई कार्ड (SBI Card) और लैंडमार्क ने लॉन्च किये को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स (Credit cards)

एसबीआई कार्ड

एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने लैंडमार्क ग्रुप के साथ गठबंधन करते हुये रिटेल को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स (Credit cards) के अनूठे सेट को लॉन्च किया गया है

लखनऊ। एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने भारत में सबसे बड़े रिटेल और हॉस्पिटैलिटी कंपनी समूहों में से एक लैंडमार्क ग्रुप के साथ गठबंधन करते हुये रिटेल को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स (Credit cards) के अनूठे सेट को लॉन्च किया गया है। ग्राहकों के लिए पेश किये गये यह तीन नए काड्र्स लाइफस्टाइल होम सेंटर एसबीआई कार्ड, मैक्स एसबीआई कार्ड और स्पार एसबीआई कार्ड (SBI Card) है।

इन तीनों कार्ड्स को लैंडमार्क ग्रुप के चार ब्रांडों लाइफस्टाइल, होम सेंटरए मैक्स और स्पार के साथ साझेदारी में पेश किया गया है। यह कार्ड पूरे परिवार के लिए एक संपूर्ण भुगतान समाधान के तौर पर डिजाइन किये गये हैं और इनके द्वारा कार्डधारकों को विभिन्न श्रेणियों में एक बेहतरीन खरीदारी अनुभव मुहैया कराया जाता है।

इन श्रेणियों में फैशन प्रीमियम और अफोर्डेबलए फर्नीचर सहित गृह सज्जा तथा किराना ग्रॉसरी सम्मिलित हैं। इन सभी कार्डों का अन्तर्निहित मूल्य प्रस्ताव एक समान है। इनमें से किसी भी कार्ड के कार्डधारक सभी सहभागी लैंडमार्क ब्रांड में एक समान लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस तरह उन्हें एक ही कार्ड के माध्यम से अनेक श्रेणियों में बचत के साथ.साथ अनेक दुसरे लाभ भी मिल सकते हैं।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

ये नए को ब्रांडेड कार्ड तीन वैरिएंट्स बेस, सेलेक्ट और प्राइम में उपलब्ध हैं और वैल्यू फॉर मनी से लेकर प्रीमियम और सुपर प्रीमियम तक के उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करते हैं। इस अवसर पर एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ हरदयाल प्रसाद ने कहा कि में लाइफस्टाइल होम सेंटर एसबीआई कार्ड, मैक्स एसबीआई कार्ड और स्पार एसबीआई कार्ड पेश करने के लिए लैंडमार्क ग्रुप के साथ साझेदारी कर काफी खुशी हो रही है।

इस गठबंधन के माध्यम सेए हम अपने कार्डधारकों को एक ही कार्ड पर फैशन, फर्नीचर सहित घरेलू साजो सामान और ग्रॉसरी जैसे सभी प्रमुख स्पेंड कैटेगरी में उल्लेखनीय बचत का प्रस्ताव मुहैया करेंगे। लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक वसंत कुमार ने कहा कि देश में एक अग्रणी खुदरा सेवा कंपनी होने के नातेए हम अपने सभी ग्राहकों को हमेशा आनंदपूर्ण और रिवार्डिंग शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

ये भी पढ़े : सोनभद्र में मिला सोने (Gold) का भंडार, जिले में दो जगह मिले सोने के अयस्क (Gold Ore)

एसबीआई कार्ड (SBI Card) के साथ को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (Credit cards) उस वादे को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है। मैक्स फैशन के कार्यकारी निदेशक एवं सीईओ शीतल मेहता ने कहा कि एक प्रमुख फैशन ब्रांड के नाते हम खरीदारी पर रिवॉर्ड देने वाले को ब्रांडेड कार्ड के माध्यम से अपने ग्राहकों को और अधिक वैल्यू प्रदान करना चाहते हैं।

इन को ब्रांडेड कार्ड से हमारे ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ प्राप्त होगा और इससे ना सिर्फ उनके साथ रिश्ता मजबूत करने का मौका मिलेगा बल्कि उन्हें हमारे स्टोर्स में खरीदारी करने का एक और बहाना भी मिलेगा। एसबीआई कार्ड (SBI Card) के साथ साझेदारी करना मैक्स के लिए सचमुच उत्साहपूर्ण अनुभव है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...