12वी के छात्र को स्कूल के प्रबंधक ने लोहे की पाइप से जमकर पीटा, हालत गंभीर

स्कूल

फीस न जमा करने के चलते 12वी के छात्र को स्कूल (school) के प्रबंधक ने लोहे की पाइप से जमकर पीटा, बच्चे की हालत गंभीर

रिपोर्ट @ नईम अंसारी (चांद)

लखीमपुर खीरी। ताज़ा मामला लखीमपुर खीरी के पलिया कोतवाली छेत्र के गुरुकुल एकेडमी स्कूल (Gurukul Academy School) का है जहां पर सूर्य प्रताप नाम के 12वीं के छात्र पूरी फीस ना जमा करने के चलते स्कूल (school) के प्रबंधक मुकेश ग्रवाल ने छात्र को लोहे के पाइप से जमकर पीट दिया जिससे छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़े: रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम को भेजा, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

परिजनों का आरोप है 25 अक्टूबर को स्कूल (school) में 40 हजार रुपये फीस जमा होनी थी लेकिन वह किसी कारणवश 10 हजार रुपये जमा करवा पाए। रात में छात्र से गुरुकुल एकेडमी स्कूल (Gurukul Academy School) के प्रबंधक मुकेश अग्रवाल ने बाकी की बची फीस लाने के लिए कहा, छात्र सूर्य प्रताप ने कहा मेरा घर 150 किलोमीटर की दूरी पर है सुबह होने पर फीस मंगा दूंगा इस बात से स्कूल (school) के प्रबंधक आग बबूला हो गए और छात्र को लोहे के पाइप से जमकर पीटने लगे।

गुरुकुल एकेडमी स्कूल

छात्र पहले से ही दिमाग में सिस्ट का इलाज चल रहा था इससे छात्र ने स्कूल (school) प्रबंधक से कहा कि मेरे सर पर मत मारिए लेकिन प्रबंधक ने नहीं सुना और बच्चे की जमकर पिटाई कर दी जिससे बच्चा मौके पर बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में स्कूल (school) के प्रबंधक छात्र के घर शाहजहांपुर जिले के तिलहर में छोड़ के चले आए। छात्र के परिजनों ने छात्र का इलाज कराया, छात्र के होश में आने पर छात्र ने घरवालों को पिटाई की बात बताई।

छात्र का बड़ा भाई

इसके बाद छात्र के परिजनों ने पलिया कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई लेकिन स्कूल प्रबंधक के रसूख के चलते पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने से बचती दिखाई दे रही है।

देखे वीडियो –