शर्मनाक: हरिद्वार में किशोरी को जबरन शौचालय में खींचकर दुष्कर्म करने की कोशिश

- in उत्तराखंड

किशोरी को जबरन शौचालय में खींचकर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई

रिपोर्ट -: डी एस माथुर 

हरिद्वार I हरिद्वार के चंडीघाट क्षेत्र की एक बस्ती में रविवार को एक किशोरी को जबरन शौचालय में खींचकर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। किशोरी के बचाव में चीखने चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा।

मथुरा की और ताजा तरीन-ख़बरों के लिए क्लिक करें  

पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। पेशे से दिहाड़ी मजदूर की बेटी पास के ही रहने वाले एक परिचित के घर शौच को गई थी। आरोप है कि परिचित के बेटे ने शौचालय से निकल रही किशोरी को दबोच लिया और शौचालय में खींचकर दुष्कर्म करना चाहा। किशोरी के हल्ला मचा देने पर आमजन एकत्र हो गए। इधर, आरोपी युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। एसओ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश कर रहे है।

बलिया की और ताजा तरीन-ख़बरों के लिए क्लिक करें  

किशोरी से छेड़छाड़ मामले में एक गिरफ्तार

डोईवाला में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला डोईवाला कोतवाली के टोंगिया क्षेत्र का है। एसएसआई योगेंद्र सिंह गुसांई ने बताया कि 13 साल की किशोरी घर से सामान लेने दुकान गई थी। इसी दौरान आरोपी विजय पुत्र अमर सिंह निवासी मिस्सरवाला टोंगिया ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी। किसी तरह से किशोरी ने अपना बचाव कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने मामले में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...